luck of these 4 zodiac sign will shine grace of Ram lalla

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के साथ चमकेगा इन राशिवालों का भाग्य, अपार धन की होगी वर्षा

Monday Ka Rashifal : सोमवार के दिन राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी होने जा रही है। ऐसे में कल का दिन बेहद ही शुभ मना जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2024 / 08:48 PM IST, Published Date : January 21, 2024/8:48 pm IST

नई दिल्ली : Monday Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों के बारे में बताया गया है। शास्त्रों में बताया गया है कि, हर राशि का स्वामी गृह होता है। ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल से सभी राशियों के राशिफल का आंकलन किया जाता है। 22 जनवरी को सोमवार है और सोमवार का दिन भगवान शिव जी को समर्पित होता है। सोमवार के दिन राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी होने जा रही है। ऐसे में कल का दिन बेहद ही शुभ मना जा रहा है। 500 सालों बाद रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के साथ ही कुछ राशि वालों का भाग्य बदलने वाला है।

यह भी पढ़ें : सोमवार के दिन इन 5 राशियों को भगवान राम की कृपा से मिलने वाली है तरक्की, उत्तम संपत्ति की होगी प्राप्‍त 

इन 4 राशिवालों की बदलेगी किस्मत

मेष राशि

Monday Ka Rashifal :  कुछ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में तकरार बढ़ेगी, लेकिन आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। आपको जॉब इंटरव्यू में सफलता मिलेगी। बिजनेसमैन व्यापार के नए आइडियाज लॉन्च करेंगे। इस सप्ताह आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा और स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। धन के मामले में आप बहुत भाग्यशाली रहेंगे। धन का स्त्रोत खुले रहेंगे। कुछ जातकों की आय में बढ़ोत्तरी होगी। लाइफस्टाइल में सुधार होगा। हालांकि, उद्यमियों को सोच-समझकर आर्थिक फैसले लेने चाहिए। कुछ निर्णय गलत साबित हो सकते हैं और धन का नुकसान हो सकता है।

वृषभ राशि

आज आप आत्मविश्वास और पॉजिटिविटी से अच्छा काम करेंगे। तरक्की के नए अवसर मिलेंगे। हालांकि, प्रोफेशनल लाइफ में ज्यादा स्ट्रेस ना लें। कार्यक्षेत्र की चुनौतियों और बाधाओं को पार करने के लिए खुद पर भरोसा रखें। परिस्थिति में ढल जाना ही आपका एक विशेष गुण हैं। आज आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। तरक्की के नए अवसर मिलेंगे। ज्यादा खर्च करने की आदतों पर नियंत्रण रखें और भविष्य में आर्थिक रूप से मजबूत होने के लिए अच्छे प्लान बनाएं।

यह भी पढ़ें : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा: रतनपुर महामाया मंदिर भी सजकर तैयार, बेमेतरा में सनातनी लोगों ने निकाली विशाल शोभायात्रा 

मिथुन राशि

Monday Ka Rashifal :  अपने लाइफ में नए लोगों का स्वागत करने के लिए तैयार रहें। आज आपको किसी के प्रति प्यार का एहसास होगा। आज आप उन्हें प्रपोज भी कर सकते हैं और आपको पॉजिटिव फीडबैक भी मिलेगा। नवविवाहित जातक आज जीवनसाथी संग अच्छे पल बिता सकते हैं। आज आप आर्थिक रूप से संपन्न रहेंगे। इस धन का उपयोग आप म्यूचुअल फंड या स्टॉक मार्केट में निवेश कर सकते हैं। मिथुन राशि की कुछ महिलाएं आज गाड़ी खरीद सकती हैं।

कर्क राशि

आपकी लव लाइफ प्यार और खुशियों से भरपूर रहेगी। साथी संग आपका बंधन मजबूत होगा। कार्यक्षेत्र में परिवर्तनों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन यह बदलाव तरक्की के मार्ग सुनिश्चित करेंगे। आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी। ऐसी एक्टिविटीज में शामिल हों, जो आपको मानसिक रूप से स्वस्थ रखने में मदद करें। धन-संपन्नता के अप्रत्याशित अवसर मिलेंगे। नए अवसरों की तलाश करें, जिससे आय में वृद्धि की संभावना हो।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers