शोभन और रवि योग के निर्माण से बदलेगा इन राशि के जातकों का भाग्य, हर कार्य में मिलेगी सफलता | luck of these 5 zodiac sign will shine

शोभन और रवि योग के निर्माण से बदलेगा इन राशि के जातकों का भाग्य, हर कार्य में मिलेगी सफलता

23 February Ka Rashifal : 23 फरवरी को शुक्रवार है और शुक्रवार का दिन धन की देवी मां लक्ष्मी को समर्पित होता है।

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2024 / 10:26 AM IST, Published Date : February 23, 2024/10:26 am IST

नई दिल्ली : 23 February Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों के बारे में बताया गया है। शास्त्रों में बताया गया है कि, हर राशि का स्वामी गृह होता है। ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल से सभी राशियों के राशिफल का आंकलन किया जाता है। 23 फरवरी को शुक्रवार है और शुक्रवार का दिन धन की देवी मां लक्ष्मी को समर्पित होता है। शुक्रवार के दिन दिन विधि-विधान से लक्ष्मी जी की पूजा की जाती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 23 फरवरी के दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि आज शोभन योग के साथ रवि योग का निर्माण होने वाला है।

यह भी पढ़ें : Dipka Coal Mine: कोयला खदान हादसे में बड़ा अपडेट, घटना में कुल 3 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर 

इन 5 राशिवालों की चमकेगी किस्मत

मेष राशि

मेष राशि के लोगों का पूरा दिन आज दौड़भाग में बीतेगा और आज आप दिन भर किसी कार्यक्रम की व्‍यवस्‍था करने में लगे रहेंगे। आपका भौतिक और सांसारिक दृष्टिकोण आज के दिन कुछ बदल सकता है। सावधानीपूर्वक कार्य करें, वरना आपका नुकसान हो सकता है। आपका आत्म सम्मान बढ़ेगा और धन से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी।

वृष राशि

23 February Ka Rashifal :  वृष राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपके मान प्रतिष्‍ठा में वृद्धि होगी। आज का दिन उत्तम प्रकार की धन सम्पत्ति दायक है। आपको व्यवसाय के क्षेत्र में नए सहयोगी मिलेंगे और कारोबार में आपका अच्‍छा मुनाफा होगा। किस्‍मत का साथ मिलेगा और आपकी रुपये-पैसे से जुड़ी योजनाएं पूर्ण होंगी। भाग्‍य में वृद्धि होगी।

यह भी पढ़ें : Lasya Nandita News: महिला विधायक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत.. दस दिन पहले भी बाल-बाल बची थी तब आई थी चोट..

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सफलता से भरा होगा। आज का दिन भागदौड़ और विशेष प्रकार की चिंता में बीतेगा। पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें। अतिथि और मेहमान के आने से आपका काम बढ़ सकता है और आपका धन भी अधिक खर्च हो सकता है। आज करियर से जुड़ा कोई भी फैसला काफी संभलकर करें।

कर्क राशि

23 February Ka Rashifal :  कर्क राशि के लोगों को भाग्‍य का साथ मिलेगा और आपको उत्‍तम संपत्ति की प्राप्ति होगी। आपका आज कुछ जरूरी खर्च भी संभव है। संतान पक्ष से हर्षवर्धक समाचार मिलेगा और आपके परिवार में आमोद प्रमोद का वातावरण रहेगा। बहुत समय से रुके हुए किसी कार्य को बनाने की चेष्टा करें। धन सम्‍मान में वृद्धि होगी।

यह भी पढ़ें : Mahtari Vandan Yojana: महतारी वंदन योजना का आवेदन लेकर पहुंचा ये शख्स, अधिकारियों से करने लगा इस बात की जिद, जानें क्या है मामला 

सिंह राशि

सिंह राशि वालों का भाग्‍य साथ देगा और आपके भाग्‍य में वृद्धि होगी। बुध के साथ होने से कार्यस्थल में स्थान परिवर्तन आपके लिए अच्छा मोड़ सिद्ध होगा। व्यापार में निकटवर्ती सहयोगी के प्रति सच्ची निष्टा और सुमधुर वाणी रखने से आप लोगों का दिल जीत सकते हैं। सम्‍मान में वृद्धि होगी और योजनाएं सफल होंगी। अपनी जिम्‍मेदारियों को पूरा कर पाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp