Lasya Nandita News: महिला विधायक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत.. दस दिन पहले भी बाल-बाल बची थी तब आई थी चोट.. | MLA Lasya Nandita dies in road accident

Lasya Nandita News: महिला विधायक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत.. दस दिन पहले भी बाल-बाल बची थी तब आई थी चोट..

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2024 / 10:16 AM IST, Published Date : February 23, 2024/10:00 am IST

हैदराबाद: भारत राष्ट्र समिति (BRS) की विधायक लस्या नंदिता की हैदराबाद में एक दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई। 37 वर्षीया इस दफे पहली बार विधायक बनी थीं। जानकारी के अनुसार उनके वाहन से कंट्रोल खो जाने बाद कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में लास्य नंदिता को गंभीर चोटें आईं थी। दुर्घटना के तुरंत बाद लास्या नंदिता को अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टर्स ने परीक्षण के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। वही इस दुर्घटना में कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। उसका उपचार चल रहा है।

Bilaspur Crime News: ‘जो बॉयफ्रेंड के साथ करती हो मेरे साथ भी करो’.. नर्सिंग स्टूडेंट्स से ‘डर्टी डिमांड’ करने वाला प्रोफेसर अरेस्ट..

हैरानी की बात यह हैं कि अभी दस दिन पहले, लास्या नरकटपल्ली में एक अन्य दुर्घटना में बच गई थी, जहां उसे मामूली चोटें आई थीं। 13 फरवरी को जब वह मुख्यमंत्री की एक रैली में शामिल होने के लिए नलगोंडा जा रही थीं, तभी एक दुर्घटना में उनके होम गार्ड की मौत हो गई।

Naxalites Latest News: नक्सलियों का खूनी खेल.. 2 ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट.. दोनों पर मुखबिरी का शक था, जिम्मेदारी भी ली

कौन थी लास्या?

1986 में हैदराबाद में जन्मी लास्या नंदिता ने लगभग एक दशक पहले राजनीति में कदम रखा था। 2023 के तेलंगाना विधानसभा चुनाव में सिकंदराबाद छावनी से विधायक चुने जाने से पहले उन्होंने कावडीगुडा वार्ड में पार्षद के रूप में कार्य किया था। वरिष्ठ बीआरएस नेता केटी रामा राव ने नंदिता की आकस्मिक मृत्यु पर एक्स पर अपनी संवेदना व्यक्त की हैं।

पिछले साल अपने पिता जी सयाना की मृत्यु के बाद, लस्या को उनकी विरासत को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी मिली थी। नवंबर 2023 के चुनावों में पार्टी के उम्मीदवार के रूप में लास्या नंदिता ने पहली बार चुनावों में जीत हासिल की थी।