Luck Of These 5 Zodiac Signs Will Change With Shukla and Subha Yog

शुभ और शुक्ल योग के संयोग से सूर्य की भांति चमक उठेगी इन 5 राशि के जातकों की तकदीर, संवर जाएगा डूबता कारोबार

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2023 / 06:16 PM IST, Published Date : August 22, 2023/6:16 pm IST

Shubha Yoga

मंगल के नवांश में, नवमेश के साथ बृहस्पति के स्थित होने या द्वितीयेश और शनि के साथ बृहस्पति की स्थिति, इस योग को निर्धारित करती है। इसी प्रकार, दूसरे भाव में चन्द्रमा और बृहस्पति के स्थित होने, (Luck Of These 5 Zodiac Signs Will Change With Shukla and Subha Yog) द्वितीयेश के ग्यारहवें भाव होने तथा लग्नेश के शुभ राशियों में होने पर, बनने वाला योग शुभ योग कहलाता है।

Devpahari Waterfall: गोविंद झुंझा के नाम से भी जाना जाता है देवपहरी जलप्रपात, बारिश के मौसम में मन मोह लेंगे खूबसूरत नजारे

Shukla Yoga

यह योग मधुर चांदनी रात की तरह होता है अर्थात जैसे चांदनी की किरणें स्पष्ट बरसती हैं वैसे ही कार्य में सफलता जरूर मिलती है। इस योग में गुरु कृपा एवं प्रभु कृपा अवश्य बरसती है तथा मंत्र भी सिद्घ होते हैं।

मेष राशि
आज आप अपने भविष्य को बेहतर बनाने का प्लान बनायेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कार्यस्थल पर लोगों का सहयोग मिलने से आपको खुशी होगी। आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होने की पूरी उम्मीद है। घर पर अचानक कोई दोस्त आपसे मिलने आयेगा उसके साथ किसी खास विषय पर चर्चा करेंगे। इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। संतान को किसी कार्य में सफलता मिलने से आपकी खुशी में इजाफा होगा।

मिथुन राशि
आज ऑफिस के आपके कार्य परफॉरमेंस की तारीफ होगी। इस राशि के कॉमर्स स्टूडेंट्स को अपने साथियों से सहयोग प्राप्त होगा जिससे किसी विषय में आ रही समस्या आसानी से सॉल्व हो जायेगी। आपका दाम्पत्य जीवन खुशियों से भरा रहेगा। समाज में आपके कार्यों की चर्चा होगी। आपके व्यवहार से लोग खुश होंगे। व्यापार के क्षेत्र में दूसरे लोगों से संपर्क करना फायदेमंद होगा। किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच बदलेगी। जीवन में खुशियां ही खुशियां आयेंगी।

सिंह राशि
आज आप कोई नया बिजनेस शुरू करने की प्लानिंग करेंगे। किसी खास मामले में अनुभवी व्यक्ति की सलाह भी आपको मिलेगी। परिवारवालों के साथ आप खुशनुमा पल बितायेंगे जिससे रिश्तों में नजदीकियां बढ़ेंगी। पूराने दोस्तों से मुलाकात होने की संभावना है। आपकी छवि समाज में उभर कर आएगी। आपके आर्थिक पक्ष में मजबूती आयेगी। आपको बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। आज आपको किसी पुराने स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्या से छुटकारा मिलेगा।

वृश्चिक राशि
आज आप अपनी बुद्धिमानी से सब काम संभाल लेंगे। नौकरी करने वाले लोगों को सहयोगियों से मदद मिलेगी जिससे आपका कार्य जल्दी पूरा हो जायेगा। इस राशि के छात्रों के अंदर कॉम्पिटिशन के प्रति जागरूकता पैदा होगी। किसी जरूरतमंद की मदद करने का मौका मिलेगा। बच्चों से संबंधित आपको कोई सुखद समाचार प्राप्त होगा। अचानक धन लाभ होने से घरवालों के साथ पार्टी करेंगे।

मकर राशि
आज ऑफिस में सहयोगी आपके विचारों से प्रभावित होंगे, लेकिन दूसरों के कामों में दखल देने से आपको बचना चाहिए। जीवनसाथी आज आपको खुशियां देंगे। आज कार्यों में माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा, जिससे आपके काम समय से पूरे हो जायेंगे। आज किसी से बातचीत करते समय आपको थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है। दोस्तों के साथ शाम को अच्छा समय बीतेगा। बिजनेस को आगे बढ़ाने के बारे में आप किसी से विचार-विमर्श करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें