Luck Of These Five Zodiac Shine Money Will Rain On Rahu Ketu Transit Rashi Privartan

Rahu Ketu Transit Rashi Privartan: इस महीने होने वाला है राहु केतु समेत छह अन्य ग्रहों का गोचर, इन राशियों होने वाली है धन की वर्षा

इस महीने होने वाला है राहु केतु समेत छह अन्य ग्रहों का गोचर Luck Of These Five Zodiac Shine Money Will Rain On Rahu Ketu Transit Rashi Privartan

Edited By :   Modified Date:  October 6, 2023 / 10:39 PM IST, Published Date : October 6, 2023/10:39 pm IST

Luck Of These Five Zodiac Shine Money Will Rain On Rahu Ketu Transit Rashi Privartan : ज्योतिष शास्त्र में राहु और केतु को बेहद तेजी से असर देने वाला ग्रह माना जाता है। राशियों के परिवर्तन में इनका किसी भी प्रकार का बदलाव काफी असर दिखाता है। अभी इनके नक्षत्र बदलाव का समय है और इनके नक्षत्र बदलने से कई राशियों के जीवन में उथल-पुथल मच सकती है। इस कारण से राहु केतु का नक्षत्र परिवर्तन जीवन के साथ साथ आने वाली घटनाओं पर भी असर डालेगा। पढ़े राशियों पर क्या होगा इसका असर..

CG Vidhan Sabha Chunav: अब केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह की दावेदारी का शुरू हुआ विरोध, भाजपा कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी

वृष राशि

इस समय अचानक से कोई लाभ मिल सकता है, लेकिन अभी शत्रुओं का प्रभाव आपके लाभ में असर डाल सकता है। कानूनी मसलों में अच्छी सफलता पाने का समय होगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए तुला राशि में मंगल-केतु का गोचर एकाग्रता में कमी दे सकता है। इस समय किसी भी प्रकार की मध्यस्था से बचें। कुछ गुप्त शत्रु अवसर का लाभ उठा सकते हैं।

कर्क राशि

मंगल केतु का असर घरेलू मामलों के लिए परेशानी और उथल-पुथल बढ़ा सकता है। इस समय चीजों की स्थिरता की उम्मीद कम ही रहने वाली है। अनावश्यक विवाद इस समय अधिक परेशानी वाले होंगे।

सिंह राशि

इस गोचर के दौरान परिश्रम में वृद्धि और अच्छे अवसरों को अपने पक्ष में कर लेने का गुण विकसित होगा। किसी भी चुनौती से निपटने के लिए अधिक कूटनीतिक दृष्टिकोण अपनाने की आवश्यकता होगी।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों को अपने परिवार का अधिक सहयोग न मिल पाए. इस समय पर विदेश जाने का योग बनता है। ट्रैवलिंग अधिक रहने वाली है और खर्चों की अधिकता भी होगी।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें