Chandra Gochar 2024

Chandra Gochar 2024: इन 5 राशियों का गोल्डन टाइम हुआ शुरू, कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे चंद्रमा

Chandra Gochar 2024 18 फरवरी को चंद्रमा करेंगे स्वराशि “कर्क” में प्रवेश, इन 5 राशियों का होगा भाग्योदय, निवेश से होगा मुनाफा

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2024 / 06:23 AM IST, Published Date : February 18, 2024/6:23 am IST

Chandra Gochar 2024: हर व्यक्ति के जीवन में ग्रहों का काफी महत्व होता है। ग्रहों के गोचर करने से हर राशियों के जातकों पर सकारात्मक या नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। बता दें समय समय पर ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करते है। जिसके चलते कई ऐसे योग और राजयोग बनते है जिससे व्यक्ति रातों रात मालामाल या कंगाल भी हो जाता है। सभी ग्रहों में से चंद्रमा का विश्ष महत्व होता है।

Chandra Gochar 2024: कुंडली में चंद्रमा की स्थिति मजबूत होने से जीवन में सुख शांति आती है। मानसिक तनाव से छुटकारा मिलता है। चंद्र देव कर्क राशि के स्वामी माने जाते हैं। चंद्रमा को मन, सुख, शांति, सेहत और प्रेम का कारक माना जाता है। 18 फरवरी को चंद्र देव मिथुन राशि से निकलकर अपनी राशि कर्क में प्रवेश करेंगे। चंद्र देव 18 फरवरी को मिथुन राशि से निकलकर अपनी राशि कर्क में प्रवेश करेंगे।

कुम्भ राशि

Chandra Gochar 2024: कुंभ राशि के जातकों के लिए भी यह गोचर शुभ रहेगा। घर में खुशहाली, सुख और शांति का आगमन होगा। आय में वृद्धि होगी। धन लाभ के योग बन रहे हैं। लाइफ पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा। विदेश में पढ़ाई करने का अवसर प्राप्त हो सकता है।

कर्क राशि

Chandra Gochar 2024: कर्क राशि के जातकों को इस गोचर से धन और समृद्धि की प्राप्ति होगी। इच्छाओं की पूर्ति होगी। पति-पत्नी के बीच प्रेम बढ़ेगा। नया घर या भूमि खरीदने के योग बन रहे हैं। मान-सम्मान बढ़ेगा।

कन्या राशि

Chandra Gochar 2024: कन्या राशि के जातकों के लिए सफलता के द्वार खुलेंगे। छात्रों के लिए यह समय अनुकूल रहेगा। वैवाहिक जीवन सुखमय होगा। प्रेम संबंध विवाह में परिवर्तित हो सकता है। निवेश के लिए यह समय अनुकूल रहेगा। सेहत को भी लाभ होगा।

मेष राशि

Chandra Gochar 2024: मेष राशि के जातकों के लिए कर्क राशि में चंद्रमा का गोचर शुभ रहेगा। निवेश और नया घर या भूमि खरीदने के लिए यह समय अनुकूल है। आपकी मीठी वाणी लोगों को आपकी ओर आकर्षित करेगी। वाद-विवाद से विवाद मुक्ति मिलेगी। सफलता के योग बनेंगे।

वृषभ राशि

Chandra Gochar 2024: वृषभ राशि के जातकों के लिए यह गोचर शुभ रहेगा। कार्य क्षेत्र में तरक्की के योग बनेंगे। विवाह के योग बन रहे हैं। नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं। धन-धान्य में वृद्धि होगी।

(Disclaimer: इस आलेख का उद्देश्य केवल सामान्य जानकारी साझा करना है, जो पंचांग, ग्रंथों, मान्यताओं और विभिन्न माध्यमों पर आधारित है। IBC24 इन बातों के सत्यता और सटीकता की पुष्टि नहीं करता।)

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें