Hariyali Amavasya

57 साल बाद आज बन रहा ये खास संयोग, इन 6 राशियों के जातकों की खुलेगी किस्मत, हो जाएंगे मालामाल

Hariyali Amavasya हरियाली अमावस्या आज, 57 साल बाद बन रहा खास संयोग, इन 6 राशियों की चमकेगी किस्मत, बरसेगा पैसा

Edited By :   Modified Date:  July 17, 2023 / 08:51 AM IST, Published Date : July 17, 2023/8:51 am IST

Hariyali Amavasya: आज यानी 17 जुलाई को हरियाली अमावस्या मनाई जा रही है। 57 साल बाद सोमवार और अमावस्या का संयोग बना है, इसे सोमवती अमावस्या भी कहा जाता है। इससे पहले 18 जुलाई 1966 को यह दुर्लभ संयोग बना था। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस दिन ग्रह और नक्षत्रों का खास योग बन रहा है।

Hariyali Amavasya: सूर्य कर्क राशि में, बुध कर्क राशि में, राहु केतु क्रमशः मेष और तुला राशि में और चंद्रमा मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे। ग्रहों और नक्षत्रों की चाल का असर सभी राशियों पर पड़ेगा। कुछ ऐसी राशियां हैं, जिनके लिए सोमवती अमावस्या शुभ होगा। सफलता के नए द्वार खुलेंगे। धन लाभ का योग बनेगा।

सिंह राशि

Hariyali Amavasya: हरियाली अमावस्या पर सिंह राशि के जातकों पर भगवान शिव की विशेष कृपा बरसेगी। करियर के नए अवसर प्राप्त होंगे। धन लाभ के योग बन रहे हैं। यात्रा की योजना बन सकती है।

मेष राशि

Hariyali Amavasya: मेष राशि के जातकों के लिए हरियाली अमावस्या बेहद शुभ साबित हो सकती है। कारोबार में लाभ होगा। धन-समृद्धि में वृद्धि होगी। सेहत से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।

वृष राशि

Hariyali Amavasya: वृष राशि के जातकों के लिए सोमवती अमावस्या का संयोग बेहद खास होगा। नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। करियर में आ रही बाधाओं से मुक्ति मिलेगी। धन लाभ के योग बन रहे हैं।

धनु राशि

Hariyali Amavasya: धनु राशि के जातकों के लिए भी सोमवती अमावस्या बेहद खास होगा। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। अटका हुआ पैसा वापस मिलेगा। दोस्तों के साथ संबंध अच्छे होंगे। वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी।

तुला राशि

Hariyali Amavasya: तुला राशि के जातकों के लिए हरियाली अमावस्या बेहद ही खास होगी। करियर से जुड़ी अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। धन और समृद्धि में वृद्धि होगी। आय में बढ़ोत्तरी के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक राशि

Hariyali Amavasya: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए भी यह दिन बेहद खास होगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। आर्थिक समस्याएं दूर होंगी। कारोबार में लाभ होगा। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

(Disclaimer: इस आलेख का उद्देश्य केवल जानकारी साझा करना है। IBC24 इन बातों की पुष्टि नहीं करता।)

ये भी पढ़ें- हरेली के दिन अनोखा प्रदर्शन करेंगे संविदा कर्मचारी, गेड़ी में चढ़कर जाएंगे जेल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers