luck of these zodiac signs will change and money will rain

Budh Gochar 2023: रामनवमी के बाद बदलेगी इन राशि वालों की तकदीर, दौड़ पड़ेगा ठप्प व्यापार, होगी धन वर्षा

बुध गोचर 2023ः रामनवमी के बाद बदलेगी इन राशि वालों की तकदीर! luck of these zodiac signs will change and money will rain

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2023 / 09:16 AM IST, Published Date : March 28, 2023/9:11 am IST

नई दिल्लीः luck of these zodiac signs will change and money will rain  कहते हैं इंसान की कामयाबी और तरक्की के पीछे किस्मत का बड़ा रोल होता है। ग्रहों में परिवर्तन के साथ ही राशि में बदलाव होता है, जो इंसानों की तरक्की और बर्बादी का कारण होता है। ज्योतिष शास्त्र की मानें तो इस समय बुध मीन राशि पर विराजमान हैं और 31 मार्च को मेष राशि में प्रवेश करेंगे।

Read More: अब सरकारी कर्मचारियों की विवाहित बेटियों और बहू को मिलेगी अनुकंपा नियुक्ति, प्रदेश सरकार ने लागू किया संसोधित नियम

luck of these zodiac signs will change and money will rain  ज्योतिषाचार्यों की मानें तो बुध को ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है। बुध धन, बुद्धि, व्‍यापार के कारक हैं। बुध मेष राशि में प्रवेश करेंगे, जबकि वहीं शुक्र और राहु पहले से ही मेष राशि में मौजूद हैं। ऐसे में मेष राशि में बुध, शुक्र और राहु की युति सभी राशि वालों पर बड़ा असर डालेगी। आइए जानते हैं कि किन 3 राशि वालों के लिए बुध गोचर शुभ फल देगा।

Read More: पिता नहीं बन पा रहे 100 पुरुषों का AIIMS में होगा क्लिनिकल ट्रायल , 25 से 45 साल के पुरुषों की होगी स्क्रीनिंग 

मेष राशि: बुध गोचर करके मेष राशि में ही प्रवेश करेंगे और इसका सबसे शुभ असर मेष राशि वालों पर ही होगा। मेष राशि वालों की पर्सनालिटी का आकर्षण बढ़ेगा। धन लाभ होगा। मनचाही नौकरी मिल सकती है। अटके हुए काम पूरे होंगे।

Read More: फांसी या उम्रकैद? उमेश पाल अपहरण कांड में 17 साल बाद आएगा फैसला, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था 

कर्क राशि: बुध का राशि परिवर्तन कर्क राशि वालों के लिए अच्‍छा रहेगा। आपकी चिंताएं कम होंगी। अपार धन लाभ होगा। संतान सुख मिलेगा। संतान से जुड़ी कोई अच्‍छी खबर मिल सकती हैं। सेहत संबंधी समस्‍याएं हो सकती हैं। कुल मिलाकर यह समय पूरी तरह फेवरेबल रहेगा। लिहाजा हर काम में सफलता मिलेगी।

Read More: गरीब और जरूरतमंद बच्चों के लिए कल से खुलेगी लॉटरी, निजी स्कूलों में होगा एडमिशन… 

कुंभ राशि: बुध का राशि परिवर्तन कुंभ राशि वालों को तगड़ा लाभ देंगे। खासतौर पर बिजनेस करने वालों को बड़ा मुनाफा हो सकता है। किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा। नौकरी में इंक्रीमेंट-प्रमोशन मिल सकता है। निवेश के लिए समय अच्‍छा है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक