Luck of these zodiac signs will Change and Money will Rain

बस कुछ समय और झेल ले परेशानी फिर आएंगे अच्छे दिन, नवरात्रि पर इन राशि वालों को चमकेगी किस्मत, चारों ओर से होगी पैसों की बारिश

बस कुछ समय और झेल ले परेशानी फिर आएंगे अच्छे दिन, Luck of these zodiac signs will Change and Money will Rain

Edited By :   Modified Date:  March 15, 2023 / 07:48 PM IST, Published Date : March 15, 2023/7:48 pm IST

Luck of these zodiac signs will Change and Money will Rain हिंदू धर्म में नवरात्रि का विशेष महत्व है। शक्ति आराधना के इस पर्व को शुरू होने में अब महज कुछ ही दिन बचे हैं। चैत्र नवरात्रि इस बार 22 मार्च से शुरू हो रहा है जिसका समापन 30 मार्च को रामनवमी के दिन होगा. शास्त्रों में नवरात्रि के पर्व पर मां दुर्गा के नौ अलग-अलग स्वरूपों की पूजा करने का विधान होता है. ऐसी मान्यता है कि मां दुर्गा नौ दिनों तक पृथ्वी पर वास करते हुए अपने भक्तों के बीच रहती हैं और उनकी पूजा-आराधना से खुश होकर उनकी हर एक मनोकामनाओं का जरूर पूरा करती है. इस बार की नवरात्रि कुछ राशि वालों के विशेष रहने वाली है। नवरात्रि के दौरान इन राशि वालों की किस्मत चमकेगी और मां दुर्गा का विशेष आशीर्वाद प्राप्त होगा

Read  More : उद्धव गुट को एक और बड़ा झटका ! पूर्व मंत्री दीपक सावंत ने थामा एकनाथ शिंदे-नीत शिवसेना का दामन 

मेष राशिः 22 मार्च के बाद से मेष राशि वालों को किस्मत का अच्छा साथ मिलेगी। हर एक कार्यों में अच्छी सफलता प्राप्त होगी। मां दुर्गा की विशेष कृपा मेष राशि के जातकों के ऊपर रहने वाली होगी। अचानक से धन लाभ के योग बनेंगे। किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होने पर आपको लाभ होगा। पुरानी चली आ रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। नौकरीपेशा जातकों को नौकरी में अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी जिससे आपका रुतबा वहां पर बढ़ेगा।

Read  More : MPPGCL Recruitment 2023: बिजली विभाग में निकली बंपर भर्ती, अगर आपके पास है ये योग्यता तो तुरंत करें आवेदन 

Luck of these zodiac signs will Change and Money will Rain वृषभ राशिः इस बार मां दुर्गा वृषभ राशि के जातकों पर विशेष कृपा रखने वाली होंगी। मां दुर्गा का आगमन वृषभ राशि वालों के लिए बहुत ही शुभ फलदायी होने वाला होगा। अच्छी सफलता मिलने के योग हैं। धन लाभ के बेहतरीन मौके की तलाश अब पूरी होगी। आप इस दौरान जिस कार्य में हाथ डालेंगे उसमें अच्छी सफलता हासिल होगी। भाग्य का अच्छा साथ मिलने के कारण आपकी हर एक इच्छाएं जल्द से जल्द पूरी होंगी।

Read More : चांदी का कड़ा पहनना होता है फायदेमंद, इसको पहनने से होते है कई फायदे, मां लक्ष्मी का बना रहता है आशीर्वाद 

सिंह राशिः इस नवरात्रि सिंह राशि वालों के लिए विशेष रहेगी। नवरात्रि पर बने ग्रहों के योग से सिंह राशि वालों को बेहतरीन सफलताएं हासिल होंगी। नौकरी की तलाश जो लोग पिछले कई दिनों से चल रही थी वह इस नवरात्रि पर जरूर पूरी होगी। कुछ अच्छे बिजनेस से संबंधित लाभ आपको मिल सकते हैं जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में जोरदार बढ़ोतरी होगी।

Read  More : iPhone के यूजर्स के लिए खुशखबरी! मिलने जा रही नई सुविधा, घर बैठे कर सकते है ये काम 

तुला राशिः इस नवरात्रि आपके मान-सम्मान में अच्छी वृद्धि होगी। कोई शुभ समाचार मिल सकता है जिससे आपकी खुशी का ठिकाना नहीं होगा। व्यापार करने वाले जातकों को कोई नया अवसर या फिर डील हासिल हो सकता है जिससे आपको अच्छा मुनाफा मिल सकता है। जीवनसाथी का अच्छा साथ मिलेगा। अतिरिक्त आय की अच्छी संभावना है।