मार्च में धन लक्ष्मी योग से इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Dhan Lakshmi Yoga : धन लक्ष्मी योग से ये राशियां होने वाली हैं मालामाल, चारों ओर से जातकों के पास आएगा पैसा..

luck of these zodiac signs will shine on Dhan Lakshmi Yoga: जातकों को अपार धन की प्राप्ति होगी और साथ ही हर कार्य में सफलता मिलेगी।

Edited By :   Modified Date:  March 9, 2024 / 09:51 PM IST, Published Date : March 9, 2024/9:51 pm IST

luck of these zodiac signs will shine on Dhan Lakshmi Yoga : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। इन राशियों के लिए आने वाले दिन बेहद ही खास होने वाले है। इन राशियों का होगा भाग्योदय। मां लक्ष्मी के आशीर्वाद से धन योग बनेगा। जिसके बाद जातकों पर धन की बारिश होगी। इन राशियों पर धन लक्ष्मी योग बनने जा रहा है। जिसके बाद से जातकों को अपार धन की प्राप्ति होगी और साथ ही हर कार्य में सफलता मिलेगी।

read more : Mahtari Vandan Yojana Latest News : रविवार को PM मोदी करेंगे महतारी वंदन योजना का शुभारंभ, सीधे हितग्राहियों के खाते में डाले जाएंगे पैसे, यहां देखें पूरी जानकारी 

 

मेष राशि

शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी। परिवार में आपस में मतभेद हो सकते हैं। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

कर्क राशि

कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। परिवार का साथ मिलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। कारोबारी यात्रा लाभप्रद रहेगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। वाहन सुख का लाभ म‍िलेगा। धार्मिक स्थान की यात्रा हो सकती है। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।

वृश्चिक राशि

क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्च भी बढ़ेंगे। मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। भौतिक सुखों के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परन्तु आत्मसंयत रहें। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी।

धनु राशि

नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। विदेश जाने के योग बन रहे हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। बातचीत में सन्तुलित रहें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। स्थान परिवर्तन के भी योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp