luck these 3 zodiac sign will shine with Shukra Nakshatra Parivartan

बदलने वाली है इन राशि के जातकों की किस्मत, हर काम में सफलता के साथ जमकर होगी पैसों की बारिश

Shukra Nakshatra Parivartan: वैदिक शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी राशि और चाल परिवर्तन करते हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 13, 2024 / 06:58 AM IST, Published Date : May 13, 2024/6:58 am IST

नई दिल्ली : Shukra Nakshatra Parivartan: वैदिक शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी राशि और चाल परिवर्तन करते हैं। इसी के चलते भौतिक सुख-सुविधाओं के दाता शुक्र अपना नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं। इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ने वाला है। ज्योतिष गणना के अनुसार 16 मई को दोपहर 3 बजकर 48 मिनट पर कृत्तिका नक्षत्र में प्रवेश करने वाले हैं। इसके बाद 27 मई तक इसी नक्षत्र में विराजमान रहेंगे। अभी शुक्र भरणी नक्षत्र में विराजमान हैं। शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन 3 राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है। इससे इन राशि के लोगों को खूब सफलता और धनलाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें : Jharkhand Latest News: यहां कबाड़ में भीषण विस्फोट.. 4 की मौके पर ही मौत, मासूम बेटी ने पुलिस को सुनाया दर्दनाक वाकया

इन राशियों का बदलेगा भाग्य

कर्क राशि

शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन कर्क राशि के लोगों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा। करियर के लिए समय बेहद लाभकारी साबित हो सकता है। नौकरी कर रहे लोगों के काम की तारीफ होगी और प्रमोशन भी किया जा सकता है। आय के नए सोर्स बनेंगे जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। माता-पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा। अगर आप किसी बीमारी से परेशान हैं तो उससे छुटकारा मिल सकता है।

कन्या राशि

Shukra Nakshatra Parivartan: कृत्तिका नक्षत्र में शुक्र के गोचर से कन्या राशि के जातकों को शुभ समाचार सुनने को मिल सकती है। आपके रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं, लंबे समय से मनोकामना पूरी हो सकती है। अगर आप पैसा अटका हुआ है तो आपको वापस मिल सकता है। करियर के मामले में समय अनुकूल है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को मनचाही जॉब हासिल हो सकती है। व्यापारियों को नई डील मिल सकती है जिससे मोटा मुनाफा हो सकता है। अगर किसी चीज की टेंशन आपके दिमाग में है तो वो दूर हो सकती है।

यह भी पढ़ें : Surya Gochar May 2024: सूर्य इस माह करेंगे वृषभ राशि में गोचर.. हो जाएगी पूरे जीवन की कायापलट.. नहीं रुकेगी धन की आवक

मकर राशि

मकर राशि के लोगों का दांपत्य जीवन अच्छा होगा। पति पत्नी को एकदूसरे का भरपूर सपोर्ट मिलेगा। धनलाभ के प्रबल योग बन सकते हैं। आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। नौकरी कर रहे लोगों की सैलरी बढ़ाने के साथ प्रमोशन भी किया जा सकता है। बीमारी से राहत मिलेगी। व्यापारियों के व्यापार का विस्तार हो सकता है और इस समय निवेश भी आपको अच्छे रिजल्ट देगा।