Mangal Vakri chal 2022

मंगल की उल्टी चाल शुरू, सिंह, कन्या समेत इन 4 राशि के जातकों की खुल गई किस्मत, होगा ये लाभ

Mangal Vakri chal 2022 : आज चंद्रमा धनु राशि में रहेगा। आज का राहुकाल दोपहर को 04 बजकर 03 मिनट से 05 बजकर 29 मिनट तक होगा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : October 30, 2022/12:55 pm IST

धर्म। Mangal Vakri 2022:  आज कार्तिक शुक्ल पक्ष षष्ठी तिथि है। आज देशभर में छठ पर्व मनाया जा रहा है। तीसरे दिन शाम को डूबते हुए सूर्य को अर्घ्य दिया जाएगा। आज ही मंगल ग्रह की उल्टी चाल भी शुरू हो गई है। मंगल के ग्रह बदलने से 12 रा​शियों में भी बदलाव हुआ है। (Mangal Vakri 2022 ) वहीं सबसे ज्यादा लाभ सिंह, कन्या समेत चार राशिफल के जातकों को मिलने वाला है। बता दें कि आज मूल नक्षत्र दिन को 07 बजकर 26 मिनट तक रहेगा। इसके अलावा आज चंद्रमा धनु राशि में रहेगा। आज का राहुकाल दोपहर को 04 बजकर 03 मिनट से 05 बजकर 29 मिनट तक होगा।

यह भी पढ़ें:  यूपी में मिले 7500 गैर मान्यता प्राप्त मदरसे, तो पीएम मोदी ने कह दी बड़ी बात…

मंगल ग्रह के वक्री से राशियों में होगा बदलाव

Mangal Vakri 2022:  ज्योतिष शास्त्र में जब कोई ग्रह वक्री होता है तो उसकी चाल उल्टी हो जाती है। ज्योतिषविदों के अनुसार, मंगल 30 अक्टूबर को मिथुन राशि में शाम 06 बजकर 54 मिनट पर वक्री होगा। ज्योतिष शास्त्र के जानकारों की मानें तो मिथुन राशि में वक्री मंगल चार राशि के जातकों को बहुत ही शुभ परिणाम देने वाले हैं। इन जातकों को धन, कारोबार, करियर और सेहत के मोर्चे पर शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। चलिए आपको बता दें कि सिंह, कन्या, वृष और कुंभ राशिफल के जातकों को क्या-क्या लाभ होंगे।

यह भी पढ़ें:  पेट्रोल टैंकर में लगी आग, चार लोगों की मौत, 18 झुलसे

वृष राशि: ग्रहों के सेनापति मंगल के दूसरे भाव में वक्री होने से वृष राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में अद्भुत सफलता मिलेगी। आमदनी के स्रोत भी बढ़ेंगे। कारोबार फलेगा-फूलेगा। कर्ज, उधार में लंबे समय से फंसा रुपया भी वापस मिल सकता है। प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए समय अनुकूल है। परिवार में सुख की वृद्धि होगी।

Mangal Vakri 2022: सिंह राशि: ज्योतिषविदों के अनुसार के अनुसार मंगल के चाल बदलने से यह आपकी राशि के 11वें स्थान पर होगा। इस दौरान आपकी आय में वृद्धि हो सकती है। व्यापारिक दृष्टिकोण से नई रणनीतियां लाभ देंगी। खर्चे कम होंगे और आय के साधन बढ़ेंगे। जो लोग लंबे समय से नौकरी की तलाश में जुटे हैं, उन्हें भी कामयाबी मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: हैलोवीन के दौरान भगदड़, भीड़ में कुचलकर 149 लोगों की मौत, कई की हालत गंभीर…

कन्या राशि : मंगल ग्रह के चाल बदलने से यह कन्या राशि के दसवें भाव में आ जाएगा। इस बदलाव से  (Mangal Vakri 2022: ) कन्या राशि के जातकों को नौकरी, कारोबार में निरंतर लाभ देगी। नई नौकरी के प्रस्ताव मिल सकते हैं। पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी और प्रमोशन, इन्क्रीमेंट भी आपको मिल सकता है। कई अन्य लाभ भी मिलेगा।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers