Namrata Malla New Sexy Video

नम्रता मल्ला ने पोस्ट किया सेक्सी वीडियो, इन कपड़ों में भोजपुरी गाने पर हिलाई कम​रिया, देखने पर आपकी भी फटी रह जाएंगी आंखें

Namrata Malla New Sexy Video: नम्रता मल्ला सिर्फ हुस्न की बिजली गिराने में ही नहीं बल्कि अपने ठुमको से भी लोगों को घायल करना बखूबी जानती हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2023 / 11:27 PM IST, Published Date : July 31, 2023/11:27 pm IST

Namrata Malla New Sexy Video : नई दिल्ली। भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है। यह तो मानना पड़ेगा कि आज के समय भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री भी हॉटनेस के मामले में कितनी आगे है तथा इसी के चलते ही यह सभी एक्टर्स पूरी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। नम्रता मल्ला का फिगर देख लाखों लोगों के पसीने छूट जाते है।

read more : पूर्व सीएम को मिला धमकी भरा ईमेल, पुलिस ने एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार 

Namrata Malla New Sexy Video : हाल ही में नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह साड़ी को पहनकर भोजपुरी गाने पर कमरिया हिला रही है और साथ ही अपनी अदाएं दिखा रही है। जिसमें वह एकदम सेक्सी लग रही है।

read more : नौकरी नहीं अब किसानी करबो…भूपेश सरकार की योजनाओं से प्रभावित होकर खेती किसानी में इंट्रेस्ट ले रहे युवा 

Namrata Malla New Sexy Video

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि नम्रता मल्ला सिर्फ हुस्न की बिजली गिराने में ही नहीं बल्कि अपने ठुमको से भी लोगों को घायल करना बखूबी जानती हैं। यही कारण है कि नम्रता मल्ला का सोशल मीडिया पर सिक्का चलता है। नम्रता मल्ला अपनी बोल्ड और ग्लैमर तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं।  हसीना की तस्वीरें देखने के लिए लोग बेसब्री से  इंतजार करते हैं।  एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें