Pandit Dhirendra ko Prayagraj me Nahi Mili Anumati

बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री को नहीं मिली अनुमति, 2 फरवरी से यहां होना था प्रवचन, जानिए क्यों?

प्रयागराज में 2 फरवरी से होने वाले प्रवचन के लिए अनुमति नहीं मिली है! Pandit Dhirendra ko Prayagraj me Nahi Mili Anumati

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 04:19 PM IST, Published Date : January 26, 2023/4:19 pm IST

प्रयागराज: Pandit Dhirendra ko Prayagraj me Nahi Mili Anumati बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। कोई उनके चमत्कार की चर्चा कर रहा है तो कोई उन्हें पाखंडी कह रहे हैं। हाल ही में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने रायपुर में हुए प्रवचन के दौरान कई श्रद्धालुओं की समस्या का समाधान किया, लेकिन इसके बाद से सियासी गलियारों में भी उनको लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है। इसी बीच खबर आ रहर है कि प्रयागराज में 2 फरवरी से होने वाले प्रवचन के लिए अनुमति नहीं मिली है। अब इस आयोजन के होने और न होने को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है।

Read More: गणतंत्र दिवस पर ही राष्ट्रीय ध्वज का अपमान, शहीद स्मारक में लहराता रहा फटा हुआ तिरंगा, किसी ने नहीं ली सुध 

Pandit Dhirendra ko Prayagraj me Nahi Mili Anumati मिली जानकारी के अनुसार कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का 2 फरवरी से मेजा में शीतला धाम महोत्सव में प्रवचन होना था। लेकिन प्रशासन ने धीरेंद्र शास्त्री के प्रवचन पर ग्रहण लगा दिया है। बताया जा रहा है कि उन्हें प्रयागराज में कथा वाचन की अनुमति नहीं दी गई है। ऐसे में बागेश्वर धाम वाले बाबा के माघ मेला आगमन पर भी संशय छा गया है। बता दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का सतुआ बाबा के शिविर में भी आगमन प्रस्तावित है।

Read More: PATHAAN ने पहले दिन की बंपर कमाई, तोड़ा KGF और WAR का रिकॉर्ड… 

इस आयोजन को लेकर ऐसा कहा जा रहा था कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री प्रयागराज में चल रहे माघ मेले में भी पहुंच सकते हैं। बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री माघ मेले में पहुंचकर संगम में आस्था की डुबकी लगा सकते हैं।

Read More: पति की मौत के 4 साल बाद बहू ने ससुर से रचा ली शादी, दोनों ने मंदिर में लिए सात फेरे

गौरतलब है कि हाल ही में रायपुर में हुए आयोजन के दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने दिव्य दरबार लगाया और इस दौरान उन्होंने कई श्रद्धालुओं की समस्याओं का भी समाधान किया। रायपुर में हुए प्रवचन में लाखों श्रद्धालु पहुंचे थे। एक दिन उन्होंने मीडिया के सामने भी दिव्य दरबार लगाकर अपने आलोचकों को जवाब दिया था।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक