These 4 zodiac signs will become rich with Sarvartha Siddhi Yoga

महाष्टमी में आज इन राशि वालों को मिलने वाली है बड़ी खुशखबरी, अपार धनलाभ के साथ बन रहे प्रबल योग…

These 4 zodiac signs will become rich with Sarvartha Siddhi Yoga आज का राशिफल 22 अक्टूबर दिन रविवार को शारदीय नवरात्रि की अष्टमी तिथि की पूजा अर्चना की जाएगी

Edited By :   Modified Date:  October 22, 2023 / 07:41 AM IST, Published Date : October 22, 2023/7:04 am IST

These 4 zodiac signs will become rich : आज का राशिफल 22 अक्टूबर दिन रविवार को शारदीय नवरात्रि की अष्टमी तिथि की पूजा अर्चना की जाएगी और महा अष्टमी का उपवास भी किया जाएगा। इस दिन सर्वार्थ सिद्धि योग और रवि योग का शुभ संयोग बन रहा है और चंद्रमा भी मकर राशि में संचार करने वाले हैं। ग्रहों-नक्षत्रों के प्रभाव से मिथुन राशि वालों का जनसमर्थन के साथ धन व सम्मान बढ़ेगा और सिंह राशि वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। वहीं धनु राशि वाले दिन भर कार्यों में व्यस्त रहेंगे।

Read more: Shardiya Navratri Maha Ashtami: शारदीय नवरात्रि की महाअष्टमी आज, भूलकर भी ना करें ये गलती, वरना हो सकता है भारी नुकसान… 

मेष राशि

मेष राशि वालों को आज पैतृक संपत्ति मिल सकती है, जिसकी आपने कभी इच्छा भी नहीं की थी, जिससे आप खुश नजर आएंगे। किसी बुजुर्ग सदस्य के कारण ही आपको आर्थिक लाभ मिल सकता है। अगर आज परिवार का कोई सदस्य रूठ जाता है तो उसे मनाने की पूरी कोशिश करें। अपना आलस्य त्याग कर अपने काम में लगना होगा, तभी आप इसे पूरा करने में सफल होंगे। विद्यार्थियों के लिए उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले आज भाइयों की मदद से धीमे चल रहे कारोबार के लिए कोई सलाह मांग सकते हैं। अगर जीवनसाथी के साथ कोई विवाद चल रहा है तो आज आप उसे खत्म करने की पूरी कोशिश करेंगे। यदि आज आपको व्यापार में जोखिम उठाना पड़े तो किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह से ही लें, अन्यथा आपका पैसा डूब सकता है। घर में साज सजावटी वस्तुओं पर कुछ पैसे खर्च करेंगे।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले आज भाइयों के साथ कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें, क्योंकि कुछ मौसमी बीमारियां आपको परेशान कर सकती हैं। दूसरों की मदद करने के लिए अपने कुछ काम स्थगित कर सकते हैं, जिनकी वजह से पूरा दिन व्यस्त रहेगा। वैवाहिक जीवन की बात करें तो जीवनसाथी के साथ किसी बात पर अनबन होने की आशंका बन रही है। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से अच्छा लाभ होगा।

Read more: Mahashtami Sanyog 2023: 100 साल बाद बना दुर्लभ संयोग, इन चार राशियों के जातकों को मिलेगा मां का आशीर्वाद 

कुंभ राशि

These 4 zodiac signs will become rich : कुंभ राशि वाले आज जो भी काम करेंगे, बिना यह सोचे करेंगे कि वह पूरा होगा या नहीं, लेकिन आपको नकारात्मक ऊर्जा को मन में आने से रोकना होगा और हर काम सावधानी से करना होगा। शत्रुओं के कारण थोड़े परेशान रहेंगे, लेकिन शाम होते-होते आपके शत्रु आपस में ही लड़कर नष्ट हो जाएंगे। किसी अनजान व्यक्ति से कोई लेन-देन करना है तो बहुत सावधानी से करें। सायंकाल का समय घर का कोई अधूरा कार्य पूरा करेंगे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp