shani ki sade sati kis rashi par hai This People will Become Rich

नए साल से इन राशि वालों के घर होगी पैसों की बारिश, लेकिन इन राशि वालों की शुरू हो जाएगी शनी की साढ़े साती

इस बार राशि में ​कुछ अहम बदलाव होने वाले हैं, जिसके चलते जातक तकलीफ में रहेंगे! Shani ki Sade sati from Jan 2023

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 02:03 PM IST, Published Date : December 8, 2022/2:03 pm IST

नई दिल्ली: shani ki sade sati kis rashi par hai  साल 2023 शुरू होने में करीब 23 दिन शेष रह गए हैं। नए साल की शुरुआत होने पर पूरा साल अच्छा हो इसलिए हम पूरे धूमधाम से साल का स्वागत करते हैं। लेकिन इस बार राशि में ​कुछ अहम बदलाव होने वाले हैं, जिसके चलते जातक तकलीफ में रहेंगे। बता दें कि बीते महीने में चंद्रग्रहण के चलते राशि में परिवर्तन हुआ है, जिसके चलते कुछ लोगों के भाग्य में बदलाव भी देखने को मिला है।

Read More: Gujarat Election Result: गुजरात में 12 दिसंबर को होगा सीएम का शपथ ग्रहण समारोह, शामिल होंगे मोदी-शाह

shani ki sade sati kis rashi par hai ज्योतिषीय गणना के अनुसार, नए साल में कुछ राशियों पर शनिदेव की तिरछी नजर रहेगी। वर्तमान में शनि अपनी स्वराशि मकर में विराजमान हैं। लेकिन 2023 में शनि कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। शनि के कुंभ राशि में आते ही कुछ राशि वालों पर शनि की साढ़ेसाती व कुछ राशि वालों पर शनि ढैय्या शुरू होगी।

Read More: Bhanupratappur By-poll Result latest update : सावित्री मंडावी जीत की ओर अग्रसर, पार्टी कार्यालय में जश्न हुआ शुरू

इन राशियों पर रहेगी शनि की साढ़ेसाती

  • मीन राशि: 29 अप्रैल 2022 को शनि के कुंभ राशि में जाने से मीन राशि वालों पर शनि की साढ़ेसाती शुरू हुई थी। मीन राशि के जातक 17 अप्रैल 2030 तक साढ़ेसाती के चपेट में रहेंगे। आप पर शनि की साढ़ेसाती का प्रथम चरण चल रहा है।
  • मकर राशि: मकर राशि वालों पर शनि की साढ़ेसाती 26 जनवरी 2017 को शुरू हुई थी। यह 29 मार्च 2025 को समाप्त हो जाएगी।
  • धनु राशि: धनु राशि वालों को 17 जनवरी 2023 को शनि की साढ़ेसाती से पूरी तरह से छुटकारा मिल जाएगा।
  • कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों पर शनि की साढ़ेसाती 24 जनवरी 2020 से शुरू हुई थी। कुंभ राशि वालों को शनि की साढ़ेसाती से पूरी तरह से मुक्ति 23 फरवरी 2028 को शनि के मार्गी होने पर मिलेगी।

Read More: किताब में विवादित कंटेंट लिखने के कारण फरहत खान की हुई गिरफ्तारी, गृहमंत्री ने की पुष्टि, ये था पूरा मामला 

शनि की ढैय्या का इन राशियों पर प्रभाव

29 अप्रैल 2022 को शनि के कुंभ राशि में आने से कर्क व वृश्चिक राशि वालों पर शनि ढैय्या शुरू हुई थी। 17 जनवरी 2023 को शनि के मार्गी होने पर तुला व मिथुन राशि वालों को शनि ढैय्या से पूरी तरह से मुक्ति मिल जाएगी। इन दोनों राशियों पर शनि ढैय्या 24 जनवरी 2020 से चल रही है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers