Soon luck of these 4 zodiac signs is going to shine

Shani Kumbh Gochar 2023 : 30 साल के बाद शनि का कुंभ में गोचर, इन 4 राशियों की चमकने वाली है किस्मत, खूब बरसेगा पैसा

After 30 years, Saturn's transit in Aquarius, luck of these 4 zodiac signs is going to shine : करियर और कारोबर में मिलेगी अपार सफलता

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 06:59 PM IST, Published Date : January 26, 2023/6:59 pm IST

Shani Kumbh Gochar 2023: वैदिक ज्‍योतिष के मुताबिक, साल 2023 की शुरुआत ही शनि ग्रह के लिहाज से बेहद महत्‍वपूर्ण है। पहले शनि ने 17 जनवरी को कुंभ राशि में प्रवेश किया था। शनि का कुंभ में गोचर 30 साल के बाद हुआ है। इसके कुछ ही दिन बाद अब 30 जनवरी 2023 को शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में अस्‍त होने जा रहे हैं। इस तरह 15 दिन के अंदर ही शनि की चाल में बदलाव सभी 12 राशियों पर बड़ा असर डालेगा। इसमें 4 राशि वाले लोगों के लिए शनि का अस्‍त होना बेहद फलदायी साबित हो सकता है। करियर और कारोबर में मिलेगी अपार सफलता।

यह भी पढ़े : नींद में पिता को प्रेमी समझ बैठी बेटी, कर डाली ऐसी हरकत, देखें वीडियो

शनि अस्त का मिथुन राशि पर प्रभाव

शनि आपकी राशि से 8वें और 9वें भाव के स्वामी है। ऐसे में शनि के कुंभ राशि में अस्त होने से इस राशि के जातकों की रुचि धर्म कर्म के कार्यों में अधिक रहेगी। इस दौरान आप किसी तीर्थ स्थल की यात्रा भी करके आ सकते हैं। इस दौरान करियर के क्षेत्र में आपको थोड़ा ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है लेकिन, आपको इसके अच्छे परिणाम मिलने की प्रबल संभावनाएं हैं।

शनि अस्त का कन्या राशि पर प्रभाव

Soon luck of these 4 zodiac signs is going to shine: कन्या राशिवालों के लिए शनि देव छठे भाव में अस्त हो रहे हैं। शनि या कोई दूसरा ग्रह जब भी अस्त होता है तो वह कमजोर हो जाता है। ऐसे में इस दौरान शनि का प्रतिकूल प्रभाव आप पर कम ही रहेगा। इस दौरान आपको पुराने कर्जों से मुक्ति मिल सकती है। इस दौरान आपके शत्रु भी कमजोर रहेंगे। बल्कि, आप अपने शत्रुओं पर हावी रहने वाले हैं।

शनि अस्त का मकर राशि पर प्रभाव

शनि आपकी राशि से दूसरे भाव में अस्त हो रहे हैं। ऐसे में शनि का प्रतिकूल प्रभाव आप पर दिखाई नहीं देगा। शनि आपकी वाणी के भाव में अस्त हो रहे हैं। इसलिए जो लोग गूढ़ विज्ञान, या ज्योतिष जैसे विषयों के बारे में पढ़ना चाहते हैं तो उनके अध्ययन करने के लिए दिन बहुत ही शानदार रहने वाला है। हालांकि,आपको सलाह है कि इस दौरान अपनी वाणी पर थोड़ा ख्याल रखें। साथ ही इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर रहने वाली है।

शनि अस्त का मीन राशि पर प्रभाव

Soon luck of these 4 zodiac signs is going to shine: मीन राशिवालों के लिए शनि बारहवें भाव में अस्त होने जा रहे हैं। इस दौरान आप काफी समय से अटके हुए कानूनी कार्यों में बिजी रहने वाला है। इस दौरान आप काफी धन इकट्ठा करने में कामयाब रहेंगे। इस राशि के बुजुर्ग जातक किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं। इस समय आपको अपनी जवीन में चल रही समस्याओं से काफी हद तक राहत मिलेगी।

 

 

 

 
Flowers