मूल त्रिकोण राशि में वक्री होने से शनि की उल्टी चाल पलटेगी इन 4 राशियों की किस्मत, अचानक होगा धन लाभ, सफलता के खुलेंगे नए द्वार |Shani Vakri will be lucky for these 4 zodiac signs

मूल त्रिकोण राशि में वक्री होने से शनि की उल्टी चाल पलटेगी इन 4 राशियों की किस्मत, अचानक होगा धन लाभ, सफलता के खुलेंगे नए द्वार

Shani Vakri will be lucky for these 4 zodiac signs मूल त्रिकोण राशि में वक्री होने से शनि की उल्टी चाल पलटेगी इन 4 राशियों की किस्मत

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2024 / 06:59 PM IST, Published Date : May 9, 2024/6:59 pm IST

Shani Vakri will be lucky for these 4 zodiac signs: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रह-नक्षत्रों की चाल का बेहद खास महत्व है। हर ग्रह निश्चित समय पर एक राशि से निकलकर दूसरी राशि में प्रवेश करता है। खास करके शनि ग्रह ढाई साल में राशि परिवर्तन करते हैं, इसलिए एक ही राशि में दोबारा आने में शनि को 30 साल का समय लग जाता है। हालांकि इन परिवर्तन से सभी के जीवन में सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। लेकिन शनि देव जब किसी राशि में वक्री अवस्था में होते हैं, तो उसके जीवन में उथल-पुथल मच जाती है। ऐसे में 29 जून 2024 को शनि अपनी मूल त्रिकोण कुंभ राशि में वक्री होने जा रहे हैं।

Read more: अक्षय तृतीया पर बन रहा पांच शुभ संयोग, इन राशियों का होगा भाग्योदय, करियर में आएगा जबरदस्त उछाल

शनि का वक्री होना इन राशियों के लिए लकी

सिंह राशि

शनि का वक्री होना सिंह राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा। व्यापारियों के लिए समय अनुकूल रहेगा। अचानक धन लाभ के योग है, व्यापार में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। भाग्य में वृद्धि होने के साथ-साथ नौकरी-व्यापार में भी तरक्की होगी। लाइफ पार्टनर का भरपूर साथ मिलेगा।

तुला राशि

शनि का वक्री होना तुला  राशि वालों के लिए बहुत ही लाभदायक होगा। शनिदेव की विशेष कृपा आपके ऊपर रहेगी। नौकरी और व्यापार करने वालों के लिए साल 2025 तक कई अच्छे मौके मिलेंगे। नौकरी के कई प्रस्ताव आएंगे।

वृश्चिक राशि

शनि का वक्री वृश्चिक राशि वालों के लिए लकी साबित हो सकता है। नौकरीपेशा के लिए समय उत्तम रहेगा, पदोन्नति और आयवृद्धि के योग है। आर्थिक स्थिति में सुधार रहेगा। सेहत अच्छी रहेगी। कार्यों में सफलता मिल सकती है। शादीशुदा लोगों को थोड़ा सावधान रहने की जरूरी है।

धनु राशि

Shani Vakri will be lucky for these 4 zodiac signs: शनि का वक्री होना धनु राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा। कई क्षेत्रों में अप्रत्याशित परिणाम देखने को मिल सकता है। कार्यों में सफलता और सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा। विद्यार्थियों को शिक्षा में अच्छे परिणाम मिलने के योग है। किसी यात्रा पर जा सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers