राजा की तरह जीवन बिताने हो जाएं तैयार... 30 साल बाद एक साथ बनने जा रहे ये दो बड़े राजयोग, इन राशियों की पलटेगी किस्मत  |Shash/Malavya Rajyog

राजा की तरह जीवन बिताने हो जाएं तैयार… 30 साल बाद एक साथ बनने जा रहे ये दो बड़े राजयोग, इन राशियों की पलटेगी किस्मत 

Shash/Malavya Rajyog: 30 साल बाद एक साथ बनने जा रहे ये दो बड़े राजयोग, अचानक पलटी मारेगी इन राशियों की किस्मत

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2024 / 05:48 PM IST, Published Date : May 16, 2024/5:48 pm IST

Shash/Malavya Rajyog: हिंदू धर्म में हर ग्रह, नक्षत्र, देवी-देवता और तीज-त्योहारों का खास महत्व होता है। ग्रहों के परिवर्तन से सभी राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। वर्तमान में न्याय के देवता शनि कुंभ राशि में संचरण करेंगे। वहीं, 19 मई को दैत्यों के गुरू शुक्र देव भी अपनी ही स्वराशि वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। इस कारण 30 साल बाद शश और मालव्य राजयोग का निर्माण होगा। ये शुभ योग इन चार राशियों के लिए बेहद शुभ साबित होगा..

Read more: इन राशियों पर सुख-सुविधाओं के दाता शुक्र बरसाएंगे विशेष कृपा, कार्यक्षेत्र में मिलेगी सफलता, आर्थिक स्थिति में होगा सुधार

वृष राशि

शश और मालव्य राजयोग वृष राशि वालों के लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा। व्यापारियों को अच्छा मुनाफा मिलेगा। करियर से जुड़े कई फैसले लिए जा सकते हैं। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। नौकरीपेशा लोगों को वेतन में वृद्धि के साथ पदोन्नति मिलने की संभावना है।

सिंह राशि

शश और मालव्य राजयोग सिंह राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा। व्यापारियों के लिए समय अनुकूल रहेगा। अचानक धन लाभ के योग है, व्यापार में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। भाग्य में वृद्धि होने के साथ-साथ नौकरी-व्यापार में भी तरक्की होगी। लाइफ पार्टनर का भरपूर साथ मिलेगा।

कुंभ राशि

शश और मालव्य राजयोग कुंभ राशि के लिए बेहद फायदेमंद साबित होगा। लंबे समय से रूके हुए कार्य पूरे होंगे। आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा। निवेश करने पर अच्छा रिटर्न मिल सकते हैं। समाज में मान-सम्मान मिलेगा।

मकर राशि

Shash/Malavya Rajyog: शश और मालव्य राजयोग मकर राशि के जातकों के जीवन में बड़ा बदलाव आएगा। पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे। मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा। लव लाइफ में सुधार होगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers