Surya Gochar 2023

Surya Gochar 2023: ग्रहों के राजा करने जा रहे है गोचर, 5 राशियों की चमकेगी किस्मत, धनलाभ-पदोन्नति-नौकरी और यात्रा के योग

Surya Gochar 2023 सूर्य ग्रह अपनी उच्च राशि मेष में 14 अप्रैल को प्रवेश कर चुका है और यह इस राशि में एक माह (15 मई) तक रहेगा।

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2023 / 09:38 PM IST, Published Date : April 15, 2023/9:38 pm IST

Surya Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर महीने कोई ना कोई ग्रह राशि परिवर्तन जरूर करता है। जब भी कोई ग्रह एक निश्चित समय के बाद राशि परिवर्तन करता है तो इसका राशियों पर भी प्रभाव पड़ता है। सूर्य ग्रह अपनी उच्च राशि मेष में 14 अप्रैल को प्रवेश कर चुका है और यह इस राशि में एक माह (15 मई) तक रहेगा। उसके बाद यह वृष राशि में गोचर करेगा। मेष राशि में सूर्य के गोचर करने से 7 राशियों के जातकों को इसके अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं।

मेष राशि: इस समय आपको सकारात्मक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। सरकारी नौकरी मिलने की संभावना है। सरकारी कामकाज पूर्ण होगे। नौकरी में प्रमोशन संभव है।

कर्क राशि: आपको कामकाज में सफलता मिल सकती है। व्यापार में तरक्की होगी। आपका वर्चस्व बढ़ेगा। इस अवधि में कोई चल अचल संपत्ति खरीद सकते हैं।

Surya Gochar 2023: तुला राशि: इस अवधि में आप उन्नति पाएंगे। व्यापार और आर्थिक मोर्च पर सफलता मिलेगी। हालांकि पार्टनरशिप में व्यापार करने से बचें।

वृश्चिक राशि: आपके पराक्रम में वृद्धि होगी। आप अपने शत्रुओं पर हावी होंगे। सरकारी जॉब लग सकती है। विदेशी में भी नौकरी लग सकती है।

धनु राशि: प्रोपर्टी से जुड़े विवाद के निर्णय आपके पक्ष में आएंगे। कार्यों में सफलता मिलेगी, लेकिन मन बेचैन रहेगा। परीक्षा में सफलता के लिए और मेहनत करना होगा।

Surya Gochar 2023: मकर राशि: विदेश जाने का सपना पूर्ण हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा और बिजनेस करने वालों को लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे।

कुंभ राशि: इस अवधि में आपको सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में सम्मान प्राप्त होगा। बिजनेस से जुड़े लोगों को फायदा होगा। काम में उन्नति होगी। अन्य प्रकार के भी लाभ प्राप्त होंगे।

 
Flowers