The Luck of these zodiac signs will earn money on Dhan Lakshmi Yog

धन लक्ष्मी योग से इन रा​शियों की चमकेगी किस्मत, जातकों पर होगी पैसों की बारिश

The Luck of these zodiac signs will earn money on Dhan Lakshmi Yog: धन लक्ष्मी योग से इन राशियों के जातकों को धनलाभ होगा।

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 10:28 PM IST, Published Date : February 24, 2023/10:28 pm IST

The Luck of these zodiac signs will earn money on Dhan Lakshmi Yog : नई दिल्ली। मां लक्ष्मी का दूसरा स्वरूप है धन लक्ष्मी जो व्यक्ति को धन और वैभव से परिपूर्ण कराती हैं। कहा जाता है कि एक बार कुबेर से भगवान विष्णु ने धन उधार लिया था जो वो समय पर चुका नहीं पाए थे। तब धन लक्ष्मी ने ही विष्णु जी को कर्ज से मुक्त करवाया था। इनके पास धन से भरा कलश मौजूद है। इनके एक हाथ में कमल है। इनकी पूजा से आर्थिक परेशानियों और कर्ज से मुक्ति दिलाती है। इन राशियों पर धन लक्ष्मी का योग बन रहा है। धन लक्ष्मी योग से इन राशियों के जातकों को धनलाभ होगा।

read more : दिल्ली मेयर का बड़ा बयान, 27 फरवरी को होगा MCD स्थायी समिति के सदस्यों का चुनाव 

 

 

मेष राशिफल

आने वाले कुछ दिन आपके लिए रुके हुए कार्यों को समय रहते पूरा करने के लिए रहेगें। आपका कोई मकान दुकान भवन आदि से संबंधित मामला ही लंबे समय से आपको परेशान कर रहा था, तो उससे भी आपको काफी हद तक निजात मिलेगी। बिजनेस कर रहे लोगों को कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला को सीखना होगा, तभी वह लोगों से अपना काम आसानी से निकलवा पाएंगे। आप कोई भी निर्णय सोच विचार कर लें, नहीं तो आप से कोई गलती हो सकती है। आप किसी अनजान व्यक्ति की बातों में आकर धन का निवेश ना करें, नहीं तो आपका धन फंस सकता है।

 

सिंह राशिफल

धन राज योग आपके लिए आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार लेकर आएगा। यदि आप अपने पारिवारिक रिश्तों को लेकर कुछ उलझन में चल रहे हैं, तो आपको उसमें सावधानी बरतनी होगी। कार्य क्षेत्र में भी आप किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचे। आपकी किसी संपत्ति संबंधित विवाद में आज जीत हो सकती है, लेकिन आप अपने कुछ कामों को गुप्त रखें, नहीं तो वह लोगों के सामने उजागर हो सकते हैं। माता-पिता की सेवा में आप दिन का कुछ समय व्यतीत करेंगे और बिजनेस कर रहे लोग किसी पर आंख मूंदकर भरोसा ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

 

तुला राशिफल

इस योग में किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। आपको नौकरी में ट्रांसफर मिलने से एक स्थान से दूसरे स्थान को जाना पड़ सकता है, जिसे लेकर आप थोड़ा निराश हो सकते हैं। अपने मित्रों के साथ मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। बिजनेस में आप अपनी मेहनत पर पूरा भरोसा रखें, तभी आप अच्छा धन कमाने में कामयाब रहेंगे। घर परिवार में चल रही अनबन को बातचीत के जरिए समाप्त करना होगा व दोनों पक्षों की सुनकर ही कोई निर्णय ले तो बेहतर रहेगा। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विभाग के प्रस्ताव आ सकते हैं।

 

धनु राशिफल

भाग्योदयकारी समय है। आर्थिक कार्य व्यापार संवार पाएगा। दीर्घकालिक गतिविधियों में नई ऊंचाइयां छुएंगे। सक्रियता बढ़़ाएंगे। प्रयास गति लेंगे। योजनाओं पर फोकस बढ़ाएंगे। आस्था विश्वास बल पाएंगे। यात्रा की स्थिति रहेगी। बड़ों की मदद से आगे बढ़ेंगे। सफलता की ओर तेजी से अग्रसर रहेंगे। महत्वपूर्ण कार्यों को गति देंगे। सबसे मेलजोल रखेंगे। भाईचारा बढ़त पर रहेगा। सामाजिक विषयों में सक्रियता दिखाएंगे। संपर्क संचार तंत्र मजबूत रहेगा। मनोरंजन में रुचि रहेगी।

 

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers