These 4 zodiac signs will get money on Tuesday

मंगलवार के दिन इन राशियों को मिलेगा बजरंगबली का आशीर्वाद, दूर हो जाएंगे सभी कष्ट, हर मनोकामना होगी पूर्ण

इन राशियों की किस्मत चमकने वाली है। जातक धन संपदा पाकर धनवान बनेंगे!These 4 zodiac signs will get money on Tuesday

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2024 / 09:55 PM IST, Published Date : May 20, 2024/9:55 pm IST

These 4 zodiac signs will get money on Tuesday : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। मंगलवार का दिन इन राशियों के लिए बेहद ही खास होने वाला है। इन राशियों की किस्मत चमकने वाली है। जातक धन संपदा पाकर धनवान बनेंगे। जातकों को धन की प्राप्ति होगी।

read more : Mahadev online Satta App: महादेव सट्टा ऐप का पकड़ाया बड़ा गिरोह, गोवा में बैठकर चला रहे थे मैच में बैटिंग का खेल, पुलिस ने 8 आरोपी को किया गिरफ्तार 

वृषभ राशि

व्यापार में लाभ और नौकरी में आमदनी का बहुत सुंदर योग बन हुआ है। आज दोस्तों के साथ मुलाकात होगी। कुछ पुरानी बातें होगी। कॉलेज के छात्रों को आज के दिन काम का दबाव कुछ ज्यादा रहेगा, लेकिन वे इसमें ज्यादा मन नहीं लगा पाएंगे। मां के साथ अनबन न करें। आफिस में आज किसी से तर्क वितर्क न करें, लड़ाई का रूप बन सकता है। पार्टनर के साथ मेल अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि

आपके कार्यक्षेत्र में बन रहा है। राजयोग जो आपको उच्च पद दिलाएगा। परिवार में आपको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा और सभी आपसे प्रसन्न दिखाई देंगे। व्यापार में आज कुछ नए अवसर मिलेंगे जो भविष्य में लाभकारी होंगे। छात्रों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। पति पत्नी के बीच माहौल अच्छा व हसी मज़ाक का रहेगा। घूमने फिरने बाहर जाएंगे।

 

सिंह राशि

संतान को लेकर खुशखबरी मिल सकती है। जिन बच्चों के एग्जाम है उनको सफलता का योग है। बाहर के काम ज्यादा होंगे और ज्यादातर समय घर के बाहर ही बीतेगा। शाम के समय थोड़ा फ्री हो पाएंगे, लेकिन मन में कुछ ना कुछ चलता ही रहेगा। आज मानसिक रूप से थोड़े कमज़ोर रहेंगे। किसी को बातों को दिल से न लगाएं। सेहत का ध्यान रखें। मौसम का असर परेशान कर सकता है।

कन्या राशि

आप वाहन, घर मकान, ज़मीन प्रॉपर्टी आदि खरीदना चाहते हैं तो खरीद सकते हैं दिन लाभकारी है। आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ है। कुछ नया करने का सोच सकते है और जिसके लिए भी करेंगे वह उससे बहुत खुश होगा। आपकी तारीफ आज आपमे कार्यक्षेत्र में होगी। आज ज़िम्मेदारी का काम मिलेगा जिसे अच्छे से निपटा लेंगे। पार्टनर का सहयोग मिलेगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp