These 5 zodiac signs people will have good fortune

Shukra Gochar 2022: इन 5 राशि के जातकों का होगा भाग्योदय, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, हो जाएंगे मालामाल

Horoscope, rashifal : ज्योतिष शास्त्र में सुखों के प्रदाता शुक्र का 05 दिसंबर 2022 को धनु राशि में गोचर होने वाला है। ज्योतिषियों का....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:12 PM IST, Published Date : November 22, 2022/11:57 pm IST

Horoscope, rashifal : ज्योतिष शास्त्र में सुखों के प्रदाता शुक्र का 05 दिसंबर 2022 को धनु राशि में गोचर होने वाला है। ज्योतिषियों का कहना है कि ये शुक्र गोचर कई राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है। इन राशि वालों को करियर, कारोबार और आर्थिक मोर्चे पर खूब लाभ मिलेगा। आइए जानते हैं कि 05 दिसंबर को होने वाला शुक्र गोचर किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है।

मेष राशि- शुक्र का गोचर मेष राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहेगा। इस राशि के शादीशुदा जातक अपने पार्टनर के साथ सुखद पल बिताएंगे। जीवनसाथी की ओर से उन्हें पूरा सहयोग प्राप्त होगा। जो छात्र सरकारी नौकरी की तैयारी में जुटे हैं, उन्हें सफलता प्राप्त हो सकती है। इस दौरान आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।

Read More: PAN-Aadhaar Card Latest News : सरकार का आदेश! जल्दी करा लें आधार कार्ड को पैन कार्ड से लिंक, मिलने वाला है बड़ा फायदा, यहां देखें लिंक करने की प्रक्रिया 

कन्या राशि- शुक्र के धनु राशि में गोचर के बाद आपका गृहस्थ जीवन बेहद सुखद रहेगा। माता पिता के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे। घर के बड़े बुजुर्गों का पूरा सहयोग मिलेगा। हालांकि आपके खर्चे थोड़े बढ़ सकते हैं। आप कुछ लग्जरी आइटम्स खरीदने पर धन खर्च कर सकते हैं। लेकिन आय के साधनों से पर्याप्त धन आता रहेगा।

वृश्चिक राशि- यह समय धन की बचत और निवेश करने के मामलों में अनुकूल रहने वाला है। इस दौरान निवेश करने वालों को सकारात्मक फल प्राप्त होंगे। आपको विदेश से आर्थिक लाभ प्राप्त होगा। जो जातक इंटरनेशनल कंपनियों में काम कर रहे हैं या खुद का व्यवसाय कर रहे हैं, उन्हें सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे।

धनु राशि- आर्थिक रूप से यह गोचर आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगा। आपकी आय में वृद्धि के योग बनेंगे। कारोबार फलेगा फूलेगा। आपका प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा। योग्य आयु वालों का विवाह भी तय हो सकता है। कुल मिलाकर शुक्र के इस गोचर काल में आपको अनुकूल परिणामों की प्राप्ति होगी।

Read More:  Ayushi murder case Update : लाख समझाने के बाद भी बेटी ने किया ऐसा काम, नाराज पिता ने सीने में दनादन दाग दी गोलियां 

मीन राशि- शुक्र का धनु राशि में गोचर आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगा। नौकरी में नए और अच्छे प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। करियर-व्यापार में नई ऊचाइयां छूएंगे। इस दौरान आप घर के लिए कोई वाहन या लग्जरी आइटम खरीद सकते हैं।