these 5 zodiac signs will earn money and become rich on Shanivaar

साल के पहले शनिवार को करें ये उपाय, साल भर शनिदेव की रहेगी कृपा, धन धान्य की नहीं होगी कमी

these 5 zodiac signs will earn money and become rich on Shanivaar: शनि देव को प्रसन्न करने के लिए की गई पूजा को बहुत ही लाभदायक माना जाता है।

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2023 / 08:12 PM IST, Published Date : January 6, 2023/8:11 pm IST

these 5 zodiac signs will earn money and become rich on Shanivaar : नई दिल्ली। ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि जब किसी भी जातक की कुंडली में शनि दुर्बल स्तिथि होता है तो उन्हें इस दौरान कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। बता दें कि शनि देव को प्रसन्न करने के लिए शनिवार के दिन की गई पूजा को बहुत ही लाभदायक माना जाता है। इसलिए इस दिन शनि देव की पूजा के दौरान कुछ विशेष बातों का ध्यान अवश्य रखें, क्योंकि छोटी गलती से व्यक्ति को बड़े दुष्परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं।

read more : प्रदेश में पटवारी पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्दी करें आवेदन, यहां देखें फॉर्म भरने की प्रक्रिया और अंतिम ​तारीख

मेष राशि

कर्क राशि के अविवाहित जातकों के विवाह की उत्तम प्रस्ताव आ सकते हैं। आपका और आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। मामूली धन आने का योग है। कार्यालय में आपकी अपने अधिकारी से लड़ाई हो सकती है। कृपया सावधान रहें। भाग्य आपका भरपूर साथ देगा। आपके प्रयासों से आपके शत्रु पराजित हो सकते हैं। आपको अपने संतान से कम सहयोग प्राप्त होगा।

 

वृष राशि

आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। कचहरी के कार्यों में सफलता का योग है। धन आने का उत्तम योग है। भाग्य अच्छी तरह से आपका साथ देगा। आपके कई कार्य केवल भाग्य की वजह से हो जाएंगे। आपको अपने कार्यों को संपन्न कराने में कम परिश्रम करना पड़ेगा। छोटी मोटी दुर्घटना का योग है। प्रातः काल स्नान के उपरांत एक तांबे के पात्र में जल अक्षत और लाल पुष्प लेकर भगवान सूर्य को मंत्रों के साथ जल अर्पण करें।

 

मिथुन राशि

आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। जीवनसाथी का स्वास्थ्य ठीक रहेगा। व्यापार में उन्नति होगी। गलत रास्ते से धन हानि का योग है। कचहरी के कार्य में सफलता प्राप्त होगी। आपके प्रयासों के कारण आपके शत्रु पराजित हो सकते हैं। छोटी मोटी दुर्घटना का योग है। शनिवार का व्रत रखें एवं शनिवार को शनि देव का पूजन करें।

 

मकर राशि

आपके लिए उत्तम है। मुकदमों में आपको सफलता मिलेगी। व्यापार बढ़ेगा। कार्यालय में आपकी स्थिति अच्छी रहेगी। संतान के साथ अच्छे संबंध रहेंगे। भाई बहन के साथ अच्छे संबंध रहेंगे। छात्रों की पढ़ाई उत्तम चलेगी। आपको चाहिए कि आप घर की बनी पहली रोटी गौ माता को दें।

 

कुंभ राशि

कचहरी के कार्यों में सफलता का उत्तम योग है। धन प्राप्ति का भी अच्छा योग है। व्यापार में सफलता प्राप्त होगी। माताजी का स्वास्थ्य ठीक रहेगा। पिताजी के स्वास्थ्य में थोड़ी खराबी आ सकती है। अपनी संतान के साथ आपका अच्छा संबंध रहेगा। संतान आपकी मदद करेंगे। विष्णु सहस्त्रनाम का जाप करें।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers