these three zodiac signs will get luck on Goddess Shailaputri

इस बार नवरात्रि पर बन रहा है अद्भुत योग, इन राशि वालों की चमक जाएगी किस्मत, बनी रहेगी मां दुर्गा की कृपा

these three zodiac signs will get luck with Goddess Shailaputri चैत्र नवरात्रि का समापन 30 मार्च को होगा और इसी दिन रामनवमी भी मनाई जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2023 / 09:30 AM IST, Published Date : March 5, 2023/7:37 am IST

these three zodiac signs will get luck on Goddess Shailaputri: साल में कुल चार नवरात्रि आते हैं। दो गुप्त और दो प्रत्यक्ष नवरात्रि। चैत्र नवरात्रि चैत्र मास के प्रतिपदा तिथि से प्रारंभ होते हैं। इस साल नवरात्रि 22 मार्च 2023, बुधवार से प्रारंभ हो रहे हैं। इसके एक दिन पहले यानी 21 मार्च 2023 से पंचक शुरू होंगे। चैत्र नवरात्रि का समापन 30 मार्च को होगा और इसी दिन रामनवमी भी मनाई जाएगी।

Read more: Ladli Bahna Yojana: आज महिलाओं को होली से पहले शिवराज सरकार देगी ये बड़ी सौगात, हर महीने मिलेगा इतने रुपए का लाभ 

चैत्र नवरात्रि 2023 शुभ मुहू्र्त-

प्रतिपदा तिथि प्रारम्भ – मार्च 21, 2023 को 10:52 पी एम बजे से शुरू होगी जो कि मार्च 22, 2023 को 08:20 पी एम बजे समाप्त होगी।

घटस्थापना का शुभ मुहूर्त-

22 मार्च 2023, बुधवार को घटस्थापना मुहूर्त – 06:23 ए एम से 07:32 ए एम तक रहेगा। घटस्थापना के शुभ मुहूर्त की अवधि 01 घंटा 09 मिनट है।

मां शैलपुत्री की कृपा से बदल जाएगी इन चार राशियों की किस्मत

चैत्र नवरात्रि में शुभ योग मेष राशि के जीवन में धन लाभ दिलाने में मदद करेगा। आपके रुके हुए काम संपन्न हो सकते हैं और सेहत में आने वाली समस्याएं दूर होंगी। इस साल माता दुर्गा का आगमन नौका पर हो रहा है इसलिए आपके बिगड़े काम भी बन सकते हैं।

वृषभ राशि

आपकी राशि के लिए माता का आगमन बहुत शुभ है। आपको परीक्षा में सफलता मिलने के साथ नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। किसी भी कार्य को आगे बढ़ाने से पहले माता दुर्गा का ध्यान करें। कार्यों में सफल होंगे।

Read more: शपथ ग्रहण से पहले नागालैंड के मुख्यमंत्री ने दिया इस्तीफा, राज्यपाल को सौंपा अपना त्याग पत्र 

मिथुन राशि

these three zodiac signs will get luck on Goddess Shailaputri: चैत्र नवरात्रि के दौरान अविवाहित लोगों के लिए विवाह के योग बनेंगे और शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में प्रेम बना रहेगा। माता का पूजन पति-पत्नी नियमित रूप से करें।

सिंह राशि

आपके लिए चैत्र नवरात्रि का समय बहुत शुभ हो सकता है। अगर आप किसी नौकरी की तलाश में हैं तो जल्दी ही नौकरी के योग बनेंगे। आपके लिए शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 
Flowers