जल्द बदलने वाला है इन राशि वालों का भाग्य, नौकरी में मिलेगी तरक्की, सफलता के साथ होगी धन की प्राप्ति... |These zodiac signs likely to become Rich

जल्द बदलने वाला है इन राशि वालों का भाग्य, नौकरी में मिलेगी तरक्की, सफलता के साथ होगी धन की प्राप्ति…

These zodiac signs likely to become Rich: ज्योतिष के अनुसार शनिवार 9 मार्च को शतभिषा नक्षत्र में साध्‍य योग का शुभ संयोग बना है।

Edited By :   Modified Date:  March 8, 2024 / 08:27 PM IST, Published Date : March 8, 2024/8:27 pm IST

These zodiac signs likely to become Rich: शनिवार का दिन भगवान शनि का माना जाता है। इस दिन विशेष तौर पर भगवान शनि के लिए विशेष पूजा ​की जाती है। इस दिन कई राशियों पर शनिदेव की कृपा बनी रहती है। ज्योतिष के अनुसार शनिवार 9 मार्च को शतभिषा नक्षत्र में साध्‍य योग का शुभ संयोग बना है। इस शुभ योग में मिथुन और कन्‍या सहित 5 राशियों के लिए सफलता के जबर्दस्‍त योग बने हैं। इन राशियों को कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का सहयोग मिलेगा और कारोबार में जबरदस्त सफलता प्राप्‍त होगी।

Read more: नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब देने सरपंच बनी कमांडो, सीएम साय ने महिला पुलिस जवानों से सुनी उनके संघर्षों और वीरता की गाथा 

आपके धन में वृद्धि होगी और रुके कार्य पूर्ण होंगे। आपकी सेहत की बात करें तो आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। आज वाहन चलाने में सावधानी बरते अन्यथा, आपसे कोई दुर्घटना भी हो सकती है। आप अपने मन को शांत रखने के लिए दूध, गंगाजल और शहद का भोग लगायें। आपके मन को शांति अवश्य मिलेगी।

मेष राशि

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन सुख समृद्धि बढ़ाने वाला माना जा रहा है। आपके सुख में वृद्धि होगी और रुके कार्य पूर्ण होंगे। आज का दिन कोई विशेष व्यवस्था करने में बीतेगा। आपका भौतिक और सांसारिक दृष्टिकोण आज के दिन बदल सकता है। सावधानी से वही काम करें जिसके पूरे होने की आपको उम्‍मीद हो। आपका आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपके धन में वृद्धि होगी। बिजनस में आपको कामयाबी मिलेगी और कारोबार में चमक बढ़ेगी। जो लोग अपना बिजनस करते हैं उनको विशेष सफलता प्राप्‍त होगी। आज का दिन भागदौड़ और चिंता में बीतेगा। पत्नी के स्वास्थ्य का ध्‍यान रखें, नहीं तो आपकी परेशानी और समस्‍या बढ़ सकती है। अतिथि और मेहमान भी कुछ लंबा पड़ाव डाल सकते हैं।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभ का संकेत दे रहा है और आपको उत्‍तम संपत्ति की प्राप्ति होगी और रुके कार्य पूर्ण होंगे। आज कारोबारियों की कमाई होने के साथ ही कुछ खर्च भी संभव है। संत्तान पक्ष से हर्षवर्धक समाचार मिलेगा और आपके धन में वृद्धि होगी। परिवार में आमोद -प्रमोद का वातावरण रहेगा और आपके काफी समय से रुके कार्य पूर्ण होंगे।

Read more: ‘डायरेक्टर ने मुझे रूम में बुलाया और…’, ‘बिग बॉस’ की कंटेस्टेंट ने कास्टिंग काउच पर किया चौंकाने वाल खुलासा 

तुला राशि

These zodiac signs likely to become Rich : तुला राशि के लोगों के लिए आज भाग्‍य में वृद्धि का दिन है और आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे। आपके धन सम्‍मान में वृद्धि होगी और भाग्‍य साथ देगा। आज का दिन आनंद में बीतेगा और आपके घर में समृद्धि बढ़ेगी। किसी निकट मित्र की सलाह व सहयोग से आप अपने बिगड़े काम ठीक से कर सकते हैं, समय का लाभ उठाएं। आपके जीवन में सुख समृद्धि बढ़ेगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp