these zodiac signs people lucky in October 2022 

Aarthik Rashifal: अक्टूबर में इन राशि के जातकों की संवरेगी किस्मत, मिलेगा शुभ समाचार

October 2022 arthik rashifal: अक्टूबर का महीना चल रहा है। इस महीने में कई राशि के जातकों को भारी लाभ मिलेंगे। उन्हें कहीं से भी शुभ समाचार ..

Edited By: , November 29, 2022 / 01:52 AM IST

October 2022 arthik rashifal: अक्टूबर का महीना चल रहा है। इस महीने में कई राशि के जातकों को भारी लाभ मिलेंगे। उन्हें कहीं से भी शुभ समाचार मिल सकते हैं। उनके किस्मत का ताला खुल सकता है। इस महीने भी लोगों के बैंक-बैलेंस में बड़ा उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। ज्योतिषियों की मानें तो. इस महीने पांच राशि के जातकों को धन लाभ होगा। जबकि एक राशि ऐसी है, जिसे आर्थिक मोर्चे पर नुकसान झेलना पड़ सकता है।

मेष राशि- मेष राशि जातकों के लिए आर्थिक मोर्चे पर ये महीना बेहद शुभ रहने वाला है। आपको अचानक धन प्राप्त हो सकता है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इस महीने आपकी आय में वृद्धि के प्रबल योग बन रहे हैं। आपके वेतन में वृद्धि हो सकती है या फिर आय के स्रोत बढ़ सकते हैं।

read more :  PAK NEWS: पूर्व प्रधानमंत्री के खिलाफ अरेस्ट वॉरेंट जारी, कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार, जानें असली वजह 

सिंह राशि- आपकी राशि के लिए अक्टूबर का महीना आर्थिक दृष्टिकोण से अनुकूल रहने वाला है। आर्थिक स्थिति में बड़ा अच्छा इजाफा देखने को मिलेगा। आमदनी में बढ़ोतरी की संभावना है। बैंक-बैलेंस अच्छा रहेगा। आपको सरकारी क्षेत्र से भी लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। निजी प्रयास भी आर्थिक उन्नति प्रदान करने वाले साबित होंगे।

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि में आय वृद्धि के प्रबल योग बन रहे हैं, लेकिन अत्यधिक खर्चों की वजह से आप धन का संचय करने में असफल रहेंगे। विदेश से जुड़ा कोई व्यवसाय या विदेश से जुड़ी कंपनी में नौकरी करने वालों के लिए समय अनुकूल रहेगा। जो जातक कपड़े, खिलौने, खाने-पीने, मार्केटिंग, मनोरंजन आदि के व्यवसाय से जुड़े हैं, उन्हें भी लाभ होगा।

धनु राशि- आपकी राशि में संपत्ति लाभ और आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं। व्यवसाय करने वाले जातकों के लिए यह अवधि अनुकूल रहने की संभावना है। जो जातक जमीन व संपत्ति से जुड़ा व्यवसाय करते हैं, उन्हें अच्छा मुनाफा होने की संभावना है। हालांकि आपको सलाह दी जाती है कि इस दौरान आप अति आत्मविश्वास से बचें।

read more : कानपुर में बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 25 लोगों की मौत, मची अफरा-तफरी 

कुंभ राशि- अक्टूबर में आपको आर्थिक रूप से मजबूती मिलने के योग बन रहे हैं। व्यवसाय में अप्रत्याशित लाभ मिल सकता है, जिससे आर्थिक स्थिति को बल मिलेगा। साथ ही विदेश से भी धन आगमन के योग बन रहे हैं। परिवार से जमीन व संपत्ति के रूप में लाभ होने की संभावना है। आय में वृद्धि होगी। कम मेहनत में भी अधिक लाभ पाएंगे।

कन्या राशि- अक्टूबर के महीने में कन्या राशि वालों को थोड़ा संभलकर चलना होगा। त्योहारों के बीच बढ़ते खर्चों से परेशान हो सकते हैं। किसी गलत निर्णय की वजह से आपको व्यवसाय में नुकसान उठाना पड़ सकता है। इस महीने आप आर्थिक जीवन से जुड़ा कोई भी निर्णय लेते वक्त हड़बड़ी न दिखाएं। जांच-परख के बाद ही कोई निवेश करें। बड़े निवेश से बचें और फिजूलखर्ची पर रोक लगाएं।