बुध देव की कृपा से पलट जाएगी इन राशि के जातकों की किस्मत, जाग जाएगा सोया हुआ भाग्य.. | These Zodiac Signs will shine

बुध देव की कृपा से पलट जाएगी इन राशि के जातकों की किस्मत, जाग जाएगा सोया हुआ भाग्य..

These Zodiac Signs will shine: बुध देव की कृपा से पलट जाएगी इन राशि के जातकों की किस्मत, जाग जाएगा सोया हुआ भाग्य

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2024 / 07:01 PM IST, Published Date : March 19, 2024/7:01 pm IST

These Zodiac Signs will shine : बुधवार को भगवान गणेशजी की पूजा की जाती है। हमारे हिंदू धर्म में बुधवार के दिन को विशेष तौर पर भगवान गणेश जी का भी माना जाता है। वहीं ज्योतिष के अनुसार बुधवार 20 मार्च का दिन तुला और मकर राशि वालों के लिए विशेष रूप से भाग्‍यशाली होगा। इन राशियों के लोगों को बुधादित्य योग में भाग्‍य का पूरा साथ मिलेगा और आपकी धन से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी। आपके धन में वृद्धि होगी और आपको भाग्‍य का साथ मिलने से निवेश के मामले में बेहतर रिटर्न मिलेगा।

Read more: Kiara Advani Hot Photos: एक्ट्रेस ने थाई-हाई स्लिट ड्रेस में बढ़ाई फैंस की हार्ट बीट, देखें फोटोज 

इन राशि वालों की पलटेगी किस्मत

वृष राशि

वृष राशि वालों के लिए अब से करियर की स्थिति काफी अच्छी रहेगी। आपको करियर की फील्ड में गोल्डन अपॉर्चुनिटी भी मिलेगी। बस मेहनत का लोहा मनवाने का समय आ गया है। अब तक आप बॉस को जितना समझ चुके है उसके अनुसार उनको खुश करने का प्रयास करना होगा। बॉस आपके काम पर कड़ी नजर रखेंगे इसलिए आपको बहुत ही ध्यान से पूरी मेहनत के साथ कार्य करना होगा, जिसके अच्छे फल प्राप्त होंगे।

तुला राशि

शनि देव के उदित होने के परिणाम स्वरूप इस राशि के लोगों का झुकाव धार्मिक और आध्यात्मिक क्षेत्र में बढ़ेगा, कोई धार्मिक एवं सामाजिक कार्यक्रम भी कर सकते हैं। जो लोग बिजनेस करते हैं उनका नेटवर्क बढ़ेगा जो व्यापार बढ़ाने में सहायक होगा। किसी व्यापारी के साथ बढ़िया डील हो सकती है। करियर को लेकर जो भी ख्वाब संजोए थे, वह पूरे होंगे बशर्ते आपको मेहनत भी कमर कसकर करनी होगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ है और आज आपको ईश्‍वर के आशीर्वाद से किसी बहुमूल्य वस्तु और संपत्ति की प्राप्ति होगी। आज के दिन व्यस्तता काफी अधिक रहेगी, व्यर्थ व्यय से बचें। बेहतर होगा कि वाहन के प्रयोग में सावधान रहें। अच्‍छे लोगों का साथ मिलने से आपका मनोबल बढ़ेगा। पत्नी पक्ष से भी वांछित सिद्धि प्राप्‍त होगी और आपके धन में वृद्धि होगी।

Read more: Bharat Atta-Rice: केंद्र सरकार का बड़ा फैसला! अब रेलवे स्टेशन पर सस्ते में मिलेंगे चावल-आटा… 

कर्क राशि

These Zodiac Signs will shine: कर्क राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में लाभ होगा। अकस्मात बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति होने से आपके कोष में वृद्धि होगी। आपकी व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी और कारोबार में भाग्‍य आपका साथ देगा। आपकी मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। शीघ्र और भावुकता में लिए गए निर्णय से आपको नुकसान हो सकता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp