Aaj Ka Rashifal 17 May 2024: बुधादित्य योग से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, कारोबार में होगी तरक्की, मिलेगा धन लाभ |

Aaj Ka Rashifal 17 May 2024: बुधादित्य योग से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, कारोबार में होगी तरक्की, मिलेगा धन लाभ

Aaj Ka Rashifal 17 May 2024: बुधादित्य योग से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, कारोबार में होगी तरक्की, मिलेगा धन लाभ

Edited By :   Modified Date:  May 17, 2024 / 06:27 AM IST, Published Date : May 17, 2024/6:27 am IST

Aaj Ka Rashifal 17 May 2024: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। वहीं आज चंद्रमा मघा उपरांत आश्लेषा नक्षत्र से होते हुए कर्क से सिंह राशि में गोचर करेगा। आज मेष राशि में बैठे सूर्य और बुध बुधादित्य राजयोग बनाएंगे। जबकि बुध और शुक्र लक्ष्मी नारायण योग बनाएंगे और तीनों की ग्रह मिलकर त्रिग्रह योग का निर्माण करेंगे।

Read More: #SarkarOnIBC24: PCC मुख्यालय में वास्तुदोष! क्या इसके हट जाने से कांग्रेस के संकट कटेंगे? 

1.मेष राशि- आज मेष राशि में बना बुधादित्य और शुक्रादित्य योग इनके लिए लाभकारी रहेगा। आपको आज बुद्धि कौशल से सुख संपत्ति और भौतिक साधनों की प्राप्ति हो सकती है। कारोबार में आज आपको खूब फायदा मिलेगा।

2.कर्क राशि- कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज आपको अपने काम में बड़ी सफलता मिलेगी और किसी नए प्रोजेक्ट की कमान संभालने का मौका मिल सकता है। नौकरी में आज अधिकारी वर्ग का आपको सहयोग प्राप्त होगा।

3. कुंभ राशि- आपको अपने विचारों पर नियंत्रण रखना होगा और किसी के प्रति अपना विचार सोच समझकर देना होगा। आपको अपने आसपास के लोगों से धैर्य और समझदारी से बात करनी होगी। आज आप कमाई बढ़ाने के लिए नए स्रोत और साधनों की भी तलाश कर सकते हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो