Weekly Horoscope From April 8 to April 14: इस सप्ताह चमक जाएगी इन राशियों की किस्मत, होगी धन की वर्षा |

Weekly Horoscope From April 8 to April 14: इस सप्ताह चमक जाएगी इन राशियों की किस्मत, होगी धन की वर्षा

Weekly Horoscope From April 8 to April 14: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन - आगामी सप्ताह के लिए अपना राशिफल देखें।

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2024 / 08:48 PM IST, Published Date : April 6, 2024/8:48 pm IST

Weekly Horoscope From April 8 to April 14: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन – आगामी सप्ताह के लिए अपना राशिफल देखें।

Weekly Horoscope From April 8 to April 14

Aries Weekly Horoscope

मेष (21 मार्च – 19 अप्रैल): मेष, यह आपका सप्ताह चमकने वाला है! प्यार से लेकर करियर और स्वास्थ्य तक, आप जो कुछ भी करते हैं उसमें भरपूर ऊर्जा के लिए तैयार हो जाइए। आपकी उग्र आत्मा उज्ज्वल जल रही है, इसलिए रोमांचक अवसरों को पकड़ें और उन सपनों का पीछा करें। सितारे आपके लिए संरेखित हैं, इसलिए जोखिम लेने और चीजों को घटित करने से न डरें। यह आपके जीतने का समय है।

Taurus Weekly Horoscope

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई): वृषभ, इस सप्ताह सितारे आपके कान में रहस्य फुसफुसा रहे हैं! प्यार, काम, पैसे और यहां तक कि अपने स्वास्थ्य में भी उनके मार्गदर्शन पर ध्यान दें। वे आपकी सामान्य शांति और लचीलेपन के साथ जीवन के उतार-चढ़ाव से निपटने में आपकी मदद करेंगे। अपने पैरों को मजबूती से जमीन पर टिकाए रखें, लेकिन ब्रह्मांडीय प्रकाश को आपको नई संभावनाएं दिखाने दें। वृषभ, यह चमकने का सप्ताह है, इसलिए इसका अधिकतम लाभ उठाने के लिए तैयार हो जाइए।

Gemini Weekly Horoscope

मिथुन (21 मई – 20 जून): सप्ताह की शुरुआत अपने पैसे कमाने वाले विचारों के साथ करें! लाभदायक परियोजनाएँ स्थापित करने के लिए शुरुआती दिन सुनहरे हैं। बड़े बॉस देख रहे हैं, इसलिए उनके साथ नेटवर्क तब बनाएं जब उनके कान खुले हों। इस सप्ताह आपकी समस्या-समाधान कौशल शानदार रहेगी और हर कोई आपके रचनात्मक समाधानों से प्रभावित होगा। एक सामाजिक सप्ताहांत के लिए तैयार हो जाइए – आप बाएँ और दाएँ नए लोगों से मिलेंगे।

Cancer Weekly Horoscope

कर्क (21 जून – 22 जुलाई): इस सप्ताह की शुरुआत में अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें, क्योंकि आप ऊर्जा में थोड़ी कमी महसूस कर सकते हैं। इसका प्रभाव आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन दोनों पर पड़ सकता है, जिससे आप कम प्रेरित महसूस करेंगे। कार्यस्थल पर, उन सहकर्मियों से सावधान रहें जो आपकी आड़ में घुसने की कोशिश कर सकते हैं। गहरी साँस लें और शांत रहें – उन्हें अपने पंख फड़फड़ाने न दें। उजले पक्ष में, आपका प्रेम जीवन आनंद और आराम का स्रोत होगा। आपके साथी का अटूट समर्थन आपको किसी भी मुश्किल स्थिति से उबरने में मदद करेगा।

Leo Weekly Horoscope

सिंह (23 जुलाई – 22 अगस्त): अपने साथी के साथ एक गर्म सप्ताह के लिए तैयार हो जाइए! किसी प्रसिद्ध स्थल की संभावित यात्रा या क्षितिज पर एक स्वप्निल छुट्टी के साथ रोमांस हवा में तैर रहा है। लेकिन रुकिए, जब आपके प्रेम जीवन में आग लगी होगी, तो अन्य क्षेत्रों पर थोड़ा ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है। काम या व्यवसाय को नज़रअंदाज करने से कामों का पहाड़ खड़ा हो सकता है। याद रखें, आनंद और उत्पादकता के बीच स्वस्थ संतुलन बनाए रखना महत्वपूर्ण है! काम के लिए कुछ समय निर्धारित करना सुनिश्चित करें, भले ही आपका दिल छुट्टियों पर हो।

Virgo Weekly Horoscope

कन्या (23 अगस्त – 22 सितंबर): कार्यस्थल पर उतार-चढ़ाव भरे सप्ताह के लिए कमर कस लें, क्योंकि आपकी सेहत में गिरावट आ रही है। मूड में बदलाव और चिड़चिड़ापन आपका ध्यान भटका सकता है, जिससे काम पहाड़ों जैसा लगने लगेगा। अपने आप पर बहुत अधिक दबाव न डालें – एक सांस लें और सहकर्मियों के साथ कॉफी पर बातचीत करें। उनकी कंपनी और दोस्ताना गपशप की खुराक आपके उत्साह को बनाए रखने में मदद करेगी, भले ही काम का बोझ अत्यधिक लगे। याद रखें, कभी-कभी किसी कठिन दौर से निकलने के लिए आपको थोड़े से सामाजिक प्रोत्साहन की ही आवश्यकता होती है।

Virgo Weekly Horoscope

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर): कार्यस्थल पर एक शानदार सप्ताह के लिए तैयार हो जाइए! शुरुआती दिन चमकते हैं क्योंकि एक महत्वपूर्ण व्यावसायिक यात्रा आपके प्रस्तुति कौशल से प्रभावित करने और यहां तक कि कुछ नया ज्ञान प्राप्त करने का मौका प्रदान करती है। घर वापस आकर, आपके भाई-बहन आश्चर्यजनक रूप से सुपरहीरो बन जाते हैं, और आपकी संभावनाओं को बढ़ाने में मदद करते हैं। व्यावसायिक रूप से, चीज़ें ऊपर-नीचे हो रही हैं, इसलिए अच्छे समय को आने दें! इस भाग्यशाली सप्ताह के हर मिनट का आनंद लें।

Weekly Horoscope From April 8 to April 14

Scorpio Weekly Horoscope

वृश्चिक (23 अक्टूबर – 21 नवंबर): इस सप्ताह सुपरस्टार जैसा महसूस कर रहे हैं? आपसे निकले आत्मविश्वास से तारा चमकता है! आप अपने साथी के साथ खुश हैं और कार्यस्थल पर उसका आनंद उठा रहे हैं। अपने आकर्षण से बड़े मालिकों को प्रभावित कर रहे हैं? मान लीजिए कि आपकी प्रतिष्ठा आसमान छू रही है! अंतरंग रिश्ते सहज लगते हैं और आपके सामाजिक जीवन को भी बढ़ावा मिलता है। सप्ताहांत में पुराने दोस्तों के साथ पुनर्मिलन इस आकर्षक सप्ताह को और भी आकर्षक बना देगा।

Sagittarius Weekly Horoscope

धनु (22 नवंबर – 21 दिसंबर): इस सप्ताह की शुरुआत में अप्रत्याशित बोनस या भाग्यशाली खोज की तरह पैसा आसमान से गिर सकता है। लेकिन रुकिए, जबकि आपका बैंक खाता ख़ुश है, आपका मन थोड़ा ऊबड़-खाबड़ महसूस कर रहा होगा। मूड में बदलाव, तनाव और घबराहट बढ़ सकती है, जिससे चीज़ें थोड़ी ख़राब महसूस हो सकती हैं। घबड़ाएं नहीं! परिचित जमीन पर टिके रहें, बड़े जोखिमों से बचें और अपनी ऊर्जा को बुद्धिमानी से लगाएं। अपने दोस्तों पर भरोसा रखें – सुनने योग्य कान और मैत्रीपूर्ण सलाह अद्भुत काम कर सकती है। यह सप्ताह अंदर और बाहर, अपना ख्याल रखने के बारे में है।

Capricorn Weekly Horoscope

मकर (22 दिसंबर – 19 जनवरी): यह सप्ताह आपके प्रियजनों के लिए कुछ चिंताओं के साथ शुरू होगा। आपके माता-पिता के स्वास्थ्य या मनोदशा को आपके ध्यान की आवश्यकता हो सकती है और आपके साथी की भलाई के बारे में चिंता भावनात्मक बोझ को बढ़ा सकती है। लेकिन हे, अच्छी बात यह है कि काम बहुत आसान है! आप अपने कार्यों को कुचलेंगे, अपनी कार्यकुशलता के लिए पहचान अर्जित करेंगे। बोनस अंक? कोई वित्तीय उद्धारकर्ता सामने आ सकता है, जो आपके बटुए को स्वागत योग्य बढ़ावा देगा। वहीं रुकें, अपने परिवार की देखभाल पर ध्यान केंद्रित करें, और अपनी उत्कृष्ट कार्य नीति को सप्ताह में कुछ धूप लाने दें।

Aquarius Weekly Horoscope

कुंभ (20 जनवरी – 18 फरवरी): इस सप्ताह भाग्य आप पर मुस्कुरा रहा है! वित्तीय मजबूती के निर्माण पर आपका तीव्र ध्यान आपको बड़े पैमाने पर लाभ देगा, आपकी सफलता की संभावना बढ़ेगी और आय के नए स्रोत खुलेंगे। आपको फलता-फूलता देखकर आपके पूरे परिवार को खुशी मिलती है। एक विशेष सैर के साथ अपनी जीत का जश्न मनाएं और उन्हें उपहारों से नहलाएं – उनकी खुशी ही आपका पुरस्कार है! याद रखें, अपनी सफलता साझा करने से आपके बंधन मजबूत होते हैं और अच्छे समय और भी बेहतर हो जाते हैं। तो आगे बढ़ें, खुशियाँ फैलाएँ और नकदी का प्रवाह होने दें।

Pisces Weekly Horoscope

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च): परिवार के साथ आरामदायक घरेलू माहौल आपके सप्ताह की शुरुआत करेगा, लेकिन काम एक अलग ग्रह जैसा महसूस हो सकता है। असुरक्षित महसूस कर रहे हैं? इसे मत सताओ! आत्मविश्वास में समय लगता है, और काम में चुनौतियाँ केवल बाधाएँ हैं। निश्चित रूप से, समाधान ढूंढना मुश्किल लग सकता है, लेकिन भ्रम को जीतने न दें। आशावादी बने रहें, यह टक्कर अस्थायी है। अपनी अंतरात्मा पर भरोसा रखें, चुनौतियों से सीखें और याद रखें, सुपरहीरो को भी कभी-कभी उत्साहवर्धक बातचीत की ज़रूरत होती है।

read more: Balaghat News: BSP Loksabha प्रत्याशी ने छोड़ा घर। घर से दूर गांगुलपारा के पास खेत में बनाई झोपड़ी

read more: MP News: BJP का 45वां स्थापना दिवस। Jabalpur में BJP नेताओं ने चलाया जनसंपर्क अभियान