Republic Day 2024: कोरोना के साये में इस बार भी मनेगा गणतंत्र का पर्व.. 26 जनवरी के लिए साय सरकार ने जारी किया सर्कुलर | CG Republic Day 2024

Republic Day 2024: कोरोना के साये में इस बार भी मनेगा गणतंत्र का पर्व.. 26 जनवरी के लिए साय सरकार ने जारी किया सर्कुलर

रायपुर के पुलिस परेड ग्राउंड में मुख्य आयोजन संपन्न होगा। 26 जनवरी की सुबह 9 बजे राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन तिरंगा फहराएंगे।

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2024 / 08:19 AM IST, Published Date : January 2, 2024/8:19 am IST

रायपुर: कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से सरकार को सतर्क कर दिया हैं। यही वजह है कि बड़े सार्वजानिक कार्यक्रमों के मद्देनजर सरकार एहतियात बरत रही है। बात करें इस साल आयोजित होने 26 जनवरी के समारोह यानी गणतंत्र दिवस की तो हर बार की तरह इस बार भी यह राष्ट्रीय पर्व कोरोना की भेंट चढ़ता दिखाई पड़ रहा है। प्रदेश की नई साय सरकार 2024 के गणतंत्र दिवस को लेकर सर्कुलर जारी किया है।

Hit And Run Hadtal: साय सरकार ने कहा ‘नहीं रोक सकते पेट्रोल-डीजल की आपूर्ति’.. ईंधन नहीं मिलने के मामले में जारी किया लेटर

जारी सर्कुलर में बताया गया हैं कि कोरोना संक्रमण के फैलाव को देखते हुए इस बार भी पूरे एहतियार के साथ गणतंत्र दिवस का पर्व मनाया जाएगा। विभाग प्रमुखों को जारी परिपत्र में इस बात का उल्लेख किया गया हैं कि समारोह में कोविड नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा।

Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर को लेकर BJP आज करने जा रहे है बड़ी बैठक.. गृहमंत्री अमित शाह और भी होंगे शामिल

बता दें कि इस बार भी रायपुर के पुलिस परेड ग्राउंड में मुख्य आयोजन संपन्न होगा। 26 जनवरी की सुबह 9 बजे राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन तिरंगा फहराएंगे। इसके पश्चात राज्यपाल का उद्बोधन होगा जिसके ठीक बाद पदक अलंकरण समारोह, झांकियों का प्रदर्शन किया जाएगा।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें