Amazing Viral video

ट्रेन के नीचे छिपकर सफर कर रहा था युवक, बाहर निकालते ही हुआ इतना बड़ा खुलासा, सामने आया वीडियो …देखें

सोशल मीडिया में एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है, जो दिल को दहला देने के साथ हैरत में डाल देने वाली घटना हैं। जिसे देखकर पब्लिक की आंखें चौंधिया जाती है। ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब ट्रेंड कर रहा है जहां एक शराबी को मालगाड़ी के नीचे लटक कर सफर करते हुए पाया गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2022 / 12:00 PM IST, Published Date : December 10, 2022/11:49 am IST

Amazing Viral video: सोशल मीडिया में एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है, जो दिल को दहला देने के साथ हैरत में डाल देने वाली घटना हैं। जिसे देखकर पब्लिक की आंखें चौंधिया जाती है। ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब ट्रेंड कर रहा है जहां एक शराबी को मालगाड़ी के नीचे लटक कर सफर करते हुए पाया गया है।

दरशल ये वीडियो पश्चिम बंगाल के मालदा का है, जहां मिर्जा चौकी इलाके के पास बने रेलवे फाटक पर एक शख्स को चलती मालगाड़ी के नीचे लगे रॉड से लटके हुए लोगों ने देखा और वो दंग रह गए, जानकारी मिलते ही रेलवे कर्मियों ने उसे गांव वालों की मदद से मालगाड़ी से बाहर निकाला है।

Read More: IND vs BAN: बंगलादेश के खिलाफ शमी की जगह टीम में शामिल हो सकता है ये दिग्गज खिलाड़ी, BCCI ने किया ऐलान

क्या है पूरी घटना

Amazing Viral video जानकारी के मुताबिक बुधवार यानी 7 दिसंबर को मिर्जा चौकी रेलवे से स्टोन चिप्स लोड करके ये मालगाड़ी भागलपुर की तरफ जा रही थी। इसी दौरान मिर्जा चौकी क्रॉसिंग के पास एक रेलवे कर्मी की नजर मालगाड़ी के निचले हिस्से से लटके इस शराबी युवक पर पड़ी। रेलकर्मी ने तुरंत मालगाड़ी रुकवाकर उसको अन्य लोगों की सहायता से किसी तरह बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि मिर्जा चौकी पोस्ट पर मौजूद आरपीएफ को, इस घटना की सूचना दी गई, जिसके बाद वो इस शराबी युवक को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई।

इस पूरे मामले में तरह तरह की भ्रांतियां फेल रही हैं। वो कहते हैं ना, जीतने मुंह उतनी बातें। इस घटना के बार में कुछ सथनीय लोगों का कहना है कि कुछ अपराधियों ने इस युवक को जबरदस्ती मालगाड़ी के नीचे रस्सी से बांध दिया था, जबकि रेलवे कर्मी का कहना है कि वो शराबी मालगाड़ी के रॉड को पकड़कर खुद ही लटका हुआ था। फिलहाल नशे की वजह से ये शख्स अपना नाम पता भी सही ढंग से नहीं बता पा रहा था, हालांकि, कुछ घंटे बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया था।

Read More: Subrata Roy Latest News: जल्द मिलेगा सहारा निवेशकों का पैसा! सहारा समूह ने किया 7 दिन में लौटने का दावा