Anjali Arora MMS viral video Anjali Arora attempted suicide

Anjali Arora MMS: वीडियो वायरल होने के बाद अंजलि का बड़ा खुलासा, इस हरकत पर भाई ने जड़ दिया था तमाचा

Anjali Arora MMS viral video Anjali Arora attempted suicide :वीडियो वायरल होने के बाद अंजलि का बड़ा खुलासा, इस हरकत पर भाई ने जड़ दिया था तमाचा

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:16 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:16 pm IST

मुंबई। Anjali Arora attempted suicide : ‘कच्चा बादाम’ और ‘लॉक अप’ से फेम पाने वाली अंजलि अरोड़ा बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं। एक वायरल MMS को लेकर अंजलि अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। कुछ लोगों का मानना है कि वायरल MMS में अंजलि अरोड़ा ही है, जबकि कुछ अन्य लोगों का मानना है कि ये अंजलि अरोड़ा जैसी दिखने वाली कोई लड़की है। जब इस वायरल MMS को लेकर अंजलि से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लोग सिर्फ उन्हें बदनाम करने के लिए ऐस कर रहे हैं। अंजलि का कहना है कि इस वायरल MMS में अंजलि नहीं बल्कि कोई और लड़की है, जो उनकी तरह दिखती है। भले इस समय अंजलि अपने MMS को लेकर चर्चा में हो, लेकिन इससे पहले भी अंजलि अपने कई खुलासों को लेकर चर्चा बटोर चुकी है। आपको बता दें अंजलि एक बार आत्महत्या करने की कोशिश भी कर चुकी है।

भाई ने कैफे में सबके सामने जड़ दिया तमाचा

दरअसल, कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ के दौरान अंजलि ने अपनी जिंदगी से जुड़ा बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने अपने पास्ट से जुड़ा एक किस्सा बताते हुए कहा कि तब वह 11वीं क्लास में थी। अंजलि अरोड़ा ने बताया था कि वह और उनका भाई एक ही स्कूल में पढ़ते थे। भाई उन्हें लेकर बहुत ज्यादा प्रोटेक्टिव था।आगे उन्होंने बताया कि एक बार 11वीं क्लास में उन्होंने ट्यूशन क्लास बंक कर दी थी। क्लास बंक करने के बाद वह हुक्का पीने एक कैफे चली गईं। वहां भाई के एक दोस्त ने उन्हें देख लिया और भाई को बुला लिया। इसके बाद अजब उनका भाई कैफे पहुंचा उसने उन्हें जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उन्हें वहां से जबरदस्ती घर ले गया। अंजलि अरोड़ा भाई से कहती रहीं कि वह घर पर किसी को कुछ न बताए, लेकिन भाई ने नहीं सुनी और पापा को सब बता दिया।

पापा ने दे दी थी धमकी

अंजलि अरोड़ा ने बताया कि उनके भाई ने घर में सबकुछ बता दिया। इसके बाद उनके पिता बहुत गुस्सा हुए थे। पूरी बात पता चलने पर अंजलि अरोड़ा के पापा का खून खौल उठा और उन्होंने उन्हें खूब डांटा और फटकारा। इतना ही नहीं पापा ने अंजलि अरोड़ा से कहा कि अब वह न तो घर से बाहर निकलेगी और न ही पढ़ाई करेगी।

इस बात पर की थी सुसाइड की कोशिश

पापा और भाई के गुस्से का शिकार होने के बाद अंजलि अरोड़ा बड़ा कदम उठाने वाली थी। भाई के मारने और पापा के चिल्लाने पर अंजलि अरोड़ा ने फिनाइल पीकर सुसाइड करने की कोशिश की थी। एक घंटे तक किसी को कुछ पता नहीं था कि क्या चल रहा है। अंजलि अरोड़ा क्या कर रही हैं, लेकिन एक घंटे बाद जब भाई को पता चला तो वह अंजलि को तुरंत ही अस्पताल ले गया। इस घटना के बाद से उनके भाई और पापा उनसे प्यार करने लगे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें