Dog In Wedding Viral video

दुल्हन की जगह कुत्ते के साथ मंडप में पहुंचा दूल्हा, लड़की वालों ने देखते ही दिए ऐसा Reaction…देखें वीडियो

देश में शादियों का सीजन चल रहा हैं, हर तरफ पटाखों और शहनाइयों की गूंज हैं, शादी के आलम में दूल्हा हो या दूल्हन दोनो अपनी एंट्री को लेकर काफी सोचते हैं

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 11:49 AM IST, Published Date : December 5, 2022/11:37 am IST

Dog In Wedding Viral video: देश में शादियों का सीजन चल रहा हैं, हर तरफ पटाखों और शहनाइयों की गूंज हैं, शादी के आलम में दूल्हा हो या दूल्हन दोनो अपनी एंट्री को लेकर काफी सोचते हैं, जिसके कारण कोई दूल्हा घोड़ी पर आता हैं, कोई कार में आता है, कोई बुलेट ले कर आता हैं तो कोई अपना पालतू को ही लेकर आ जाता हैं।

दूल्हे ने मारी कुत्ते के साथ मंडप में एंट्री

हाल ही में भारत में हुई शादी एक दूल्हा ऐसा मिला, जिसने अपनी बारात में कुत्ते को बाइक में बिठा कर एंट्री मारी और पूरे कन्या पक्ष को चौंका दिया। दूल्हे के साथ कुत्ते को देख कन्या पक्ष की आंखे खुली की खुली रह गई है। दूल्हे की इस तरह की यूनीक एंट्री का वीडियो खासा वायरल हो रहा हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Darshan Nandu Pol (@supremebakarwadi)

Read More:

वायरल हो रहे इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि दूल्हे को शादी के स्थान पर पहुचने के लिए बाइक दी गई हैं, उसी बाइक पे दूल्हे के साथ एख कुत्ता बैठा हुआ हैं। कुत्ते ने चॉकेलेट गोल्डेन स्पॉट कलर के कपड़े पहन रखे हैं जबकी दूल्हे ने सफेद कलर की शेरवानी पहन रखी हैं।

Dog In Wedding Viral video इस वीडियो को सोशल मीडिया में दर्शन नंदू पोल नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने यह वीडियो शेयर किया है इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘एक बॉस की तरह.’ कुछ ही सेकंड की ये क्लिप इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। वीडियो के अपलोड होने के बाद से अब तक 2.5 लाख लोग इसे लाइक कर चुके हैं, जबकि ढेरों लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है।

यूजर्स ने कही ये बात

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि हर डॉग को ऐसी फैमिली मिले। वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, इंटरनेट पर अब तक का सबसे क्यूट वीडियो। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, मैं अपनी शादी में डॉगी को एक्टिवा पर लेकर जाऊंगा।

Read More: ‘सुरेश’ के प्लेन उड़ाने का मतलब ‘उड़ाना’, ‘अब्दुल’ के प्लेन उड़ाने का मतलब ‘ब्लास्ट’, खान सर के वीडियो पर बवाल