Tinder पर नहीं मिल रहा सही पार्टनर तो फटाफट डाउनलोड करें ये देशी डेटिंग ऐप

Tinder पर नहीं मिल रहा सही पार्टनर.? फटाफट डाउनलोड करें ये देशी डेटिंग ऐप, युवाओं के बीच हैं बेहद फेमस

Jalebi Dating App: टिंडर के बारे में तो आपने जरूर सुना ही होगा, लेकिन अगर वहां भी आपको सही मैच नहीं मिल पा रहा है तो ये आपको लिए बड़े काम की खबर है। दरअसल, पॉपुलर डेटिंग ऐप Aisle ने Gen Z मार्केट के लिए अपने नए डेटिंग ऐप Jalebi को लॉन्च किया है।

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2023 / 05:56 PM IST, Published Date : January 10, 2023/5:56 pm IST

Jalebi Dating App: नई दिल्ली। आजकल लोग सोशल मीडिया पर विभिन्न ऐपों को माध्यम से पार्टनर की तलाश कर डेट करते है। टिंडर के बारे में तो आपने जरूर सुना ही होगा, लेकिन अगर वहां भी आपको सही मैच नहीं मिल पा रहा है तो ये आपको लिए बड़े काम की खबर है। दरअसल, पॉपुलर डेटिंग ऐप Aisle ने Gen Z मार्केट के लिए अपने नए डेटिंग ऐप Jalebi को लॉन्च किया है। कंपनी ने कहा है कि इस ऐप को सिंगल, प्रोग्रेसिव और खास तौर पर Gen Z मार्केट के लिए तैयार किया गया है। Jalebi के क्रिएटर्स ने बताया है कि इसे सेफ एनवायरमेंट में सही मेंबर से मिलने के लिए तैयार किया गया है।

POCO X5 GT : भारत में इस दिन लॉन्च होगा POCO X5 GT, कीमत और फीचर्स जानें यहां

मिलेगी मीनिंगफुल कंपेनियनशिप

Jalebi Dating App: Aisle का ये नया वेंचर उन सिंगल लोगों के लिए है जो कैजुअल डेटिंग से थक चुके हैं और ज्यादा डेप्थ में डेटिंग करना चाहते हैं। इसका नाम देशी रखा गया है और ये आउट-ऑफ-द-बॉक्स फीचर्स के साथ आता है। जलेबी अर्बन इंडियन युथ को इंटेलीजेंट डेटिंग की सुविधा देता है। कंपनी का दावा है इससे मीनिंगफुल कंपेनियनशिप मिलेगी जो दूसरे डेटिंग ऐप्स पर उपलब्ध नहीं होती है। कंपनी ने इसको Seriously good dating टैगलाइन के साथ लॉन्च किया। जलेबी का मकसद कैजुअल डेटिंग से अलग अनुभव लोगों को देना है।

Indian Railways: रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, अब स्लीपर कोच में भी सफर कर पाएंगे जनरल टिकट वाले पैसेंजर

सेल्फी वेरिफाइड प्रोफाइल का भी ऑप्शन

Jalebi Dating App: नियो-पॉप आर्ट मुवमेंट से इंस्पायर्ड होकर जलेबी देशी मॉडर्न और वाइब्रेंट विजुअल्स ऐप फ्रेमवर्क में देता है। ये सिंगल के लिए सेफ और फ्रेंडली कम्युनिटी के तौर पर काम करेगा। इसमें सेल्फी वेरिफाइड प्रोफाइल का भी ऑप्शन दिया गया है। इससे ज्यादा क्रेडिबल कम्युमनिटी बनाई जा सकती है। इसके अलावा मोजेक प्रोफाइल डिजाइन भी दिया गया है। इससे किसी मेंबर के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल की जा सकती है। इसमें मौजूद ऑडियो प्रांप्ट ऑप्शन से मेंबर डेटिंग गेम को एक लेवल ऊपर ले जा सकते हैं और हायर लेवल ट्रस्ट बिल्ड कर सकते हैं।

Auto Expo 2023: SUV लेने का बना रहे हैं प्लान तो ले आएं महिंद्रा की ये शानदार कार, कीमत भी बेहद कम, मिलेंगे ये फीचर्स

3 महीने का रिचार्ज 1499 रुपये

Jalebi Dating App: जलेबी लॉन्च के साथ Aisle के फाउंडर्स अर्बन प्रोग्रेसिव युथ के बीच डेटिंग को ज्यादा कैजुअल बनाना चाहते हैं। इस ऐप को आईफोन या एंड्रॉयड मोबाइल में इस्तेमाल किया जा सकता है। Jalebi Super Subscription के लिए आपको 599 रुपये प्रति महीने खर्च करने होंगे, जबकि 3 महीने के लिए इसका खर्च 1499 रुपये आएगा, तो वहीं इसका 6 महीने का सब्सक्रिप्शन प्लान 2499 रुपये का है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें