Santa claus fight viral video

Santa Claus ने एक दूसरे को पटक पटक कर पीटा, Christmas के दिन पहले वायरल हुआ Fight वीडियो

कई सैंटा क्लॉज आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं। ये लड़ाई इतनी अधिक भयानक है कि एक दूसरे कार पर उठा कर पटक दे रहे हैं

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 05:26 PM IST, Published Date : December 24, 2022/5:26 pm IST

Santa claus fight viral video: कल दुनिया भर में क्रिसमस का त्योहार मनाया जाना है। इसके लिए अभी ले तैयारिंया शुरू हो गई है। दुनिया के कई देशों मे सैंटा क्लॉज अपने नेक दिल इंसानों को गिफ्ट देकर उन्हे अच्छाई और सच्चाई पर अड़े रहने की बात कहते हैं। ये सारा काम लाल टोपी और लाल सफेद ड्रेस पहने सैंटा करते हैं। वे कहते ैहैं कि लड़ाई दंगा फसाद में सबका नुकसान होता है। लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें कई सैंटा क्लॉज नाचते हुए दिखाई देते हैं। यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया में काफी ट्रेंड कर रहा है।

santa claus fight viral video वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई सैंटा क्लॉज आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं। ये लड़ाई इतनी अधिक भयानक है कि एक दूसरे कार पर उठा कर पटक दे रहे हैं। साथ ही साथ मुक्के से एक दूसरे को मार रहे हैं। लड़ाई कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है लेकिन इन सैंटा क्लॉज के लड़ाई का वीडियो आज चर्चा में चल रहा है।

इस वीडियो को @ViciousVideos नाम के अकाउंट से ट्विटर पर शेयर किया गया है। इस लड़ाई को देखने के बाद लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दर्ज की है। एक यूजर ने लिखा है- मुझे लगता है ये सब इसलिए लड़ रहे हैं, क्योंकि गिफ्ट का बंटवारा ठीक से नहीं हुआ है, जबकि दूसरे यूजर ने लिखा है- मैंने पहली बार सैंटा क्लॉज को इस तरह से लड़ते हुए देखा है।

Read More:‘वन रैंक, वन पेंशन’ में संशोधन, पूर्व सैनिकों और उनके परिवारों को मिलेगा लाभ, सीएम ने प्रधानमंत्री का जताया आभार 

Read More:ब्लू बिकिनी पहन हॉट टब में चिल करतीं दिखी आलिया फर्नीचरवाला 

 
Flowers