Tea shop opened in the name of actor Sonu Sood

सोनू सूद के नाम पर खुली चाय की दुकान, जानकारी मिलने पर कुछ ऐसा रहा अभिनेता का रिएक्शन

Tea shop opened in the name of Sonu Sood, the actor's reaction was like this after getting the information

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 28, 2022/2:42 pm IST

Tea shop opened in the name of Sonu Sood: सोशल मीडिया में अक्सर अपने कोई तरह के वायरल पोस्ट देखे होंगे। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया में एक पोस्ट जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर हैरान है। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कई तरह के बिज़नेस करते है। लेकिन अब एक्टर ने एक नया बिज़नेस शुरू किया है। बता दें कि सोनू सूद ने हाल ही में एक चाय की टापरी खोली है ? ये सवाल हर उस व्यक्ति के मान में आ रहा होगा। जो इस खबर को पढ़ रहा होगा। बता दें कि सोनू सूद के नाम पर एक चाय की दुकान चल रही है। जिसकी फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे है।

यह भी पढ़े : फिल्म जगत को बड़ा झटका, कई ऐतिहासिक फिल्म देने वाले स्टार डायरेक्टर का निधन…

सोनू ने सोशल मीडिया में लिखा शानदार पोस्ट

Tea shop opened in the name of Sonu Sood; वही इस वायरल फोटो को देखकर खुद एक्टर सोनू सूद खुद हैरान। जिसकी फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा ये कब हुआ? तो वही यूजर भी इस वायरल पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहा है। इस फोटो को देखने के बाद कमेंट करते हुए एक यूजर ने पूछ कि क्या वाकई में हमें चाय मिल सकती है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है, जो काफी वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े ; पेंशनरों के लिए ,खुशखबरी! बढ़ने जा रहा 5 प्रतिशत महंगाई राहत, सीएम ने दी मंजूरी

सोनू सूद के नाम पर खुली चाय की दुकान

Tea shop opened in the name of Sonu Sood; बता दें कि इस वायरल तस्वीर को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अभी तक इस पोस्ट को 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट मिल चुके है। एक्टर भले ही फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाया है लेकिन रियल लाइफ में वो सच में हीरो है। जिस तरह उन्होंने कोरोना में बिना किसी स्वार्थ के लोगो की मदद की थी तब से अभिनेता लोगों के लिए भगवान बन चुके है। तो वही सोनू के नाम पर खुली इस दुकान को देखकर फैंस की ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूज़र ने लिखा है- सोनू सर आप तो छा गए. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- आप तो सुपरस्चार हैं. आपके कारण कितने लोगों का भला होता है।

 
Flowers