This amazing feature is coming on Whatsapp, users will be shocked

Whatsapp पर आने वाला है ये कमाल का फीचर, जानकर झूम उठेंगे यूजर्स, जानें क्या मिलेगा खास

This amazing feature is coming on Whatsapp, users will be shocked to know, know what will be special

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : July 19, 2022/7:11 pm IST

amazing feature is coming on Whatsapp:दिल्ली ; व्हाट्सएप हमेशा अपने यूजर के लिए कुछ न कुछ नया जरूर लेकर आता है इस बार भी व्हाट्सएप अपने यूजर के लिए कुछ नया लाने की तैयारी में है । जी हां इन दिनों व्हाट्सएप अपने अपकमिंग फीचर को लेकर खूब चर्चा में बना हुआ है । व्हाट्सएप जल्द ही अपडेट होने जा रहा है जिसके बाद व्हाट्सएप का अपडेटेड वर्जन आने से लोगो को बहुत फायदा होगा।

यह भी पढ़े: महाराष्ट्र: अमरावती में मकान ढहने से मां, बेटी की मौत, परिवार के तीन अन्य सदस्य घायल

amazing feature is coming on Whatsapp:  व्हाट्सएप इन दिनों अपने अपडेटेड वर्जन को लेकर काम कर रहा है। जिसमे अब यूजर व्हाट्सएप स्टेटस में ऑडियो फाइल भी शेयर कर सकेंगे , बता दें कि फिलहाल इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक और व्हाट्सएप तक में वीडियो, फोटो और टेक्स्ट स्टेटस शेयर करने की सुविधा है। वही Voice Note Status या Voice Status फीचर के आने के बाद यूजर्स ऑडियो रिकॉर्ड करके स्टेटस में पोस्ट कर सकेंगे। यह काफी हद तक पोस्डकास्ट जैसा होने वाला है। जिससे लोगो को अपनी बात वॉइस नोट के जरिये भी कह सकेंगे ।

यह भी पढ़े::छत्तीसगढ़ के इस ​विधायक को नक्सलियों ने दी चेतावनी, गांव में न घुसने देने ग्रामीणों से की अपील..जानें पूरा मामला

amazing feature is coming on Whatsappहालांकि अभी इस फीचर पर काम चालू है व्हाट्सएप वॉयस स्टेटस फीचर के बारे में WABetaInfo ने जानकारी देते हुए कहा कि नए फीचर की टेस्टिंग फिलहाल बीटा वर्जन पर हो रही है। अभी इस फीचर में आने में थोड़ा वक़्त है क्योकि अभी इस फीचर में बहुत काम करना बचा है।