छत्तीसगढ़ के इस ​विधायक को नक्सलियों ने दी चेतावनी, गांव में न घुसने देने ग्रामीणों से की अपील..जानें पूरा मामला |

छत्तीसगढ़ के इस ​विधायक को नक्सलियों ने दी चेतावनी, गांव में न घुसने देने ग्रामीणों से की अपील..जानें पूरा मामला

Naxalites warned MLA of Chhattisgarh: नक्सलियों ने पखांजुर से एसेबेड़ा मार्ग में बैनर लगाए हैं। माओवादियों ने बैनर के माध्यम से अंतागढ़ विधायक अनूप नाग को पुलिस बुद्धि का बताया है। आदिवासियों के विरोध में काम करने का आरोप लगाया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : July 19, 2022/10:11 am IST

Naxalites warned MLA anup nag: पखांजूर। कांकेर जिले के अंतागढ़ विधानसभा के MLA अनूप नाग को नक्सलियों ने चेतावनी दी है। नक्सलियों ने अनूप नाग को आदिवासी विरोधी बताया है। साथ ही इन्हें खदान मालिकों का एजेंट होना कहा है। नक्सलियों ने सड़क किनारे बैनर लगाकर MLA का बहिष्कार करने की बात कही है। विधायक को गांव में घुसने न देने ग्रामीणों से अपील की है। मामला जिले के पखांजूर थाना क्षेत्र का है। >>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<< 〉

ये भी पढ़ें: Corona Update : नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, प्रतिबंधों का ऐलान कर सकती है सरकार, 24 घंटे में मिले भारी इतने संक्रमित

मिली जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने पखांजुर से एसेबेड़ा मार्ग में बैनर लगाए हैं। माओवादियों ने बैनर के माध्यम से अंतागढ़ विधायक अनूप नाग को पुलिस बुद्धि का बताया है। आदिवासियों के विरोध में काम करने का आरोप लगाया है। साथ ही क्षेत्र में संचालित खदानों से साठ-गांठ होने का भी आरोप लगाया है। हालांकि, पुलिस ने नक्सलियों के लगाए बैनर बरामद कर लिए हैं। मामला गंभीर होने की वजह से MLA के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दिया है।

ये भी पढ़ें: शिवनाथ नदी में डूबी कार का अब तक नहीं मिला सुराग, SDRF और NDRF की टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी

Naxalites warned MLA anup nag: चेतावनी के बाद MLA से उनके घर पर मिलने आने वाले लोगों से नाम पता की जानकारी ली जा रही है। पुलिस घर के आस-पास वाले इलाकों में नजर बनाए हुए हैं। इस संबंध में विधायक अनूप नाग ने कहा कि, बैनर में नाम लिखे जाने की मुझे जानकारी मिली है। नक्सलियों ने जिस तरह से उद्योगपतियों के साथ मेरे संबंध होने की बात कही है, वह गलत है। जनता को पता है कि मेरा इसमें कोई संलिप्तता नहीं है।