Swiggy Viral Question to heart breaker

“दिल टूटने के बाद क्या खाना पसंद करते हैं”, Swiggy के इस सवाल यूजर्स ने बताई अपनी Breakup Dish….. जानें

स्विगी ने यूजर्स से उस डिश के बारे में पूछा है, जिसके बारे में वह अपने ब्रेकअप के बाद सोचते हैं

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2022 / 03:48 PM IST, Published Date : December 22, 2022/1:32 pm IST

Trending News: आज के समय में यदि आपको खाना बनाना नहीं आता तो आप आसानी से फूड डिलेवरी ऐप से आपका मनपसंद खाना मंगा सकते हैं। फूड डिलेवरी ऐप आपको हर ओकेशन के हिसाब से डिसेस की ऑफर करते हैं। लेकिन आज के समय इन फूड ऐप की मार्केटिंग स्ट्रैटिजी कमाल की होती है। कहीं ये ऋतिक रोशन से ऐड करवाते हैं तो कही कैटरीना कैफ से।

दरअसल सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी स्विगी ने एक ट्वीट किया है। जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस पर हर कोई तेजी से अपने रिएक्शन देते देखा जा रहा है। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकी स्विगी ने यूजर्स से उस डिश के बारे में पूछा है, जिसके बारे में वह अपने ब्रेकअप के बाद सोचते हैं। बता दें कि 21 दिसंबर को स्विगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के यूजर्स से एक सवाल किया है। सवाल करते हुए स्विगी ने यूजर्स से उस एक डिश के बारे में पूछा, जिसे वह दिल टूटने के बाद पसंद करेंगे। स्विगी की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Trending News सोशल मीडिया में वायरल इस ट्वीट में कई लोगों ने प्रतिकृिया दी है। जिनमें किसी ने कहा कि आईस क्रीम तो कई लोगों ने उत्तर दे मारा की हां हां आईस क्रीम ही ब्रेक होने पर खाना पसंद करत हैं। तो किसी ने कहा कि उसमें भी वेनिला फ्लेवर विथ हॉट चॉकलेट।