Viral Stunt Video

70 साल की उम्र में बुजुर्ग ने किया ऐसा स्टंट, वीडियो देख यूजर्स ने लिखा….”चचा छा गऐ”…देखें

बचपन से जवानी और जवानी से बुढ़ापा आ जाता हैं ये पता नहीं चलता हैं। लेकिन कुछ जिंदा दिल लोग दुनिया भर के जनता के लिए अपने जीवन के आखिरी पल में भी मिसाल देने वाले काम कर जाते हैं। आपको याद होगा वो पल जब आपने बचपन में साइकल को हैंडल छोड़ कर चलाने की कोशिस की थी।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:54 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:54 pm IST

Viral Stunt Video: आज क दौर में जीवन इतना अस्त व्यस्त हो गया है कि कब हम बचपन से जवानी और जवानी से बुढ़ापा आ जाता हैं ये पता नहीं चलता हैं। लेकिन कुछ जिंदा दिल लोग दुनिया भर के जनता के लिए अपने जीवन के आखिरी पल में भी मिसाल देने वाले काम कर जाते हैं। आपको याद होगा वो पल जब आपने बचपन में साइकल को हैंडल छोड़ कर चलाने की कोशिस की थी।

लेकिन कोई देख ना ले इस डर से ये कारनामें छुपाते छुपाते करते थे। लेकिन क्या हो जब आपका शरीर बुढ़ापे की ओर इसारे करे और मन बचपन की ओर? इस प्रश्न का सटीक उत्तर इस वीडियो में छुपा हुआ हैं जो पिछले कुछ दिनों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग आदमी जो लगभग 50 से ऊपर की उम्र पार रहा होगा, वह साइकिल को कितने चाव और इंजॉयमेंट के साथ चला रहा हैं। खास बात इस वीडियो की ये है कि ये वीडियो प्लान नहीं किया गया हैं ना ही किसी इंफ्लूएंसर का हैं। यह एक सामान्य ऑटो में बैठ कर किसी के मोबाइल से रेकॉर्ड किया वीडियो हैं। जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा हैं।

वीडियो में हमे देखने को मिलता हैं कि बुजुर्ग आदमी साइकिल का हैंडल छोड़ कर, हवाई जहाज के पंख की तरह उड़ने की ओर इशारा कर रहा हैं। जो कि स्वतंत्रता और खुशी का प्रतीक कहा जा सकता हैं। इस उम्र में बिना किसी सहायता के इतना खतरनाक स्टंट करने के लिए लोग बहुत तारीफ कर रहे हैं।

Read More: राजधानी की सड़को पे स्कूटी पर घूमती दिखी बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, बिंदास अंदाज देख फैंस हुए दंग

यहां देखें वीडियो

यूजर्स ने लिखी ये बात

Viral Stunt Video इस वीडियो को ट्विटर पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया है. जिसे खबर लिखे जाने 79 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि फॉर्म इस टेम्परेरी, क्लास इस परमानेंट..! वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इन दादा जी को देख कर मजा आ गया’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘सच में यह वीडियो सिखाता है कि जीवन खुलकर जीना चाहिए.’