actress raveena tandon roaming on the streets of madhya pradesh

राजधानी की सड़को पे स्कूटी पर घूमती दिखी बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, बिंदास अंदाज देख फैंस हुए दंग

actress raveena tandon roaming on the streets of madhya pradesh सत्कार और प्यार भोपाल वालों के जैसा कोई नहीं करता

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:43 pm IST

Actress raveena tandon roaming on the streets ; भोपाल ; बॉलीवुड में अपनी चुलबुले अंदाज और ख़ूबसूरती के लिए जाने जानी वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में घूमती हुई नजर आई। एक्ट्रेस ने अपने बिंदाज अंदाज़ में भोपाल की सड़को पर स्कूटी चलाकर भोपाल की खूबसूरत लोकेशंस पर एन्जॉय करते हुए स्पॉट किया गया। इसके साथ साथ एक्ट्रेस ने एक आम लड़की की तरह दिल खोलकर समोसे और मोमोस का भी लुफ्त उठाया। एक्ट्रेस की इस ज़िंदादिली को देखकर फैंस दंग रह गए।

यह भी पढ़े : अर्जेंटीना ने पोलैंड को 2-0 से हराकर विश्व कप के राउंड 16 में प्रवेश किया

फिल्म “पटना शुक्ला” की शूटिंग कर रही है एक्ट्रेस

Actress raveena tandon roaming on the streets ;बता दें कि एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म “पटना शुक्ला” की शूटिंग कर रही है। जिसकी शूटिंग राजधानी के कई लोकेशन में की जा रही है। वही अपनी शूटिंग के ब्रेक में वे भोपाल भी घूम रही हैं… साथ ही चाट , पकौड़ी खा रही है। इसके साथ ही एक्ट्रेस पब्लिक ट्रांसपोर्ट में भी घूमती हुई नजर आई। एक्ट्रेस के इस बिंदास अंदाज के फैंस दीवाने हो गए है। एक्ट्रेस ने अपने इस खास एक्सपीरिएंस को अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो पोस्ट कर शेयर किया।

यह भी पढ़े ; शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 32 पैसे की मजबूती के साथ

एक्ट्रेस ने पोस्ट में भोपाल की जमकर तारीफ

Actress raveena tandon roaming on the streets ; इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा कि भोपाल के बारे में लिखा, “भोपाल में रहने की खुशी, हर पल प्यार करने वाले लोगों की गर्मजोशी. सत्कार और प्यार भोपाल वालों के जैसा कोई नहीं करता.” तो वही इसके साथ ही भोपाल के लोग भी तहे दिल से रवीना का इस्तकबाल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

यह भी पढ़े : सऊदी अरब को हराने के बावजूद नॉकआउट में नहीं पहुंच सका मैक्सिको

रवीना टंडन की फैंस ने की जमकर तारीफ

Actress raveena tandon roaming on the streets ; इस वीडियो की वजह से रवीना टंडन सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में बनी हुई हैं. लोग इसपर जमकर रिएक्टर कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “भोपाल में आपका स्वागत है.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “रमिका सेन भोपाल दौरे पर”. गौरतलब है कि रवीना ने अपनी पिछली फिल्म ‘केजीएफ 2’ में प्रधानमंत्री रमीका का किरदार निभाया था।