Viral Video Girlfriend prank viral video

Girlfriend के सामने बीच बजार में खुल गई लुंगी, युवती ने दिया ऐसा Reaction …देखें वीडियो

सोशल मीडिया में कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जो हमे लोट पोट कर जाते हैं। उसी लिस्ट में एक और वीडियो का नाम जुड़ गया है। ये वीडियो कई दिन सोशल मीडिया की शान बना हुआ हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:49 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:49 am IST

Viral Video: सोशल मीडिया में कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जो हमे लोट पोट कर जाते हैं। उसी लिस्ट में एक और वीडियो का नाम जुड़ गया है। ये वीडियो कई दिन सोशल मीडिया की शान बना हुआ हैं। इस वीडियो में एक व्यक्ति अपनी प्रेमिका से मिलने जा रहा होता, तभी कुछ ऐसा होता हैं कि वह हसी का पात्र बन जाता हैं।

Read More: बुढ़ापे में अब पैसों की नो टेंशन! पति-पत्नी दोनों को हर महीने मिलेगी पेंशन, अभी से बस करना होगा ये काम 

प्रेमिका का सामने खुली लुंगी

Viral Video वायरल हो रहे वीडियो में हम देख सकते हम कि एक व्यक्ति अपने प्रेमिका से मिलने बस से जा रहा हैं। वह बस में चढ़ यात्रा कर ही रहा था तभी उसकी प्रेमिका एक स्टॉप पर दिखती हैं। जिसको देख वह तुरंक बस से उतरने की कोशिस करने लगता हैं। वह बस से उतर ही रहा होता हैं कि उसकी लुंगी बस के गेट में फस जाती हैं। जिसके कारण वह चलती बसे से उतरता हैं लेकिन उसकी लुंगी बस में ही जाती हैं। जिसके कारण वह सिर्फ अंडर गार्मेंट में अपनी प्रेमिका के सामने पहुंचता हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋 MAHI 🦋 (@butterfly__mahi)

Read More: ‘देश में समान नागरिक संहिता लागू होनी चाहिए’… प्रदेश के सीएम का ऐलान, अब शादी के बाद एक ही पत्नी रखने का होगा प्रावधान, जल्द आएगा कानून

वीडियो में देख सकते हैं कि लड़का इससे पहले प्रेमिका को कुछ बता पाता है, तुरंत कंडक्टर ने आवाज दी और उसे अपनी लुंगी ले जाने के लिए कहा। मजेदार है कि लड़का तुरंत लुंगी लेने के दौड़ा। मगर इससे प्रेमिका खासी नाराज हो गई और ऑटो रिक्शा में बैठकर जाने लगी। वीडियो में इसके बाद जो कुछ हुआ सबसे ज्यादा देखने लायक है। देख सकते हैं कि लड़का दौड़कर पहले अपनी लुंगी वापस लाया और फिर ऑटो रिक्शा में जाकर बैठा।

इसे इंस्टाग्राम पर butterfly__mahi हैंडल से भी साझा किया गया है। बता दें कि वीडियो किसी प्रैंक का हिस्सा भी हो सकता है। इस वीडियो की पुष्टी IBC24 नहीं करता हैं।

 
Flowers