भारतीय क्रिकेट के लिये उम्दा प्रतिभा हैं अभिषेक शर्मा : ट्रेविस हेड |

भारतीय क्रिकेट के लिये उम्दा प्रतिभा हैं अभिषेक शर्मा : ट्रेविस हेड

भारतीय क्रिकेट के लिये उम्दा प्रतिभा हैं अभिषेक शर्मा : ट्रेविस हेड

:   Modified Date:  May 9, 2024 / 12:05 PM IST, Published Date : May 9, 2024/12:05 pm IST

हैदराबाद, नौ मई ( भाषा ) लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ आईपीएल के इतिहास में लक्ष्य का पीछा करने का रिकॉर्ड बनाने वाले आस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने अभिषेक शर्मा को भारतीय क्रिकेट के लिये बेहतरीन प्रतिभा बताया है ।

हेड (30 गेंद में नाबाद 89) और शर्मा (28 गेंद में नाबाद 75) ने 166 रन का लक्ष्य 9 . 4 ओवर में हासिल कर लिया । यह पुरूषों के टी10 क्रिकेट में दस ओवरों में रिकॉर्ड स्कोर है ।

हेड ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ अभि के साथ साझेदारी बेहतरीन थी । वह भारतीय क्रिकेट के लिये रोमांचक प्रतिभा है । हमारा तालमेल जबर्दस्त था और उसके साथ खेलने में बहुत मजा आया । वह इतना ऊर्जावान है और अपने खेल को लेकर काफी सोचता है ।’’

अगले महीने वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले विश्व कप से पहले हेड ने आईपीएल में 11 पारियों में 201 . 89 की स्ट्राइक रेट से 533 रन बना लिये हैं ।

हेड ने कहा ,‘‘ आप हमेशा लगातार अच्छा खेलना चाहते हैं । अच्छा खेलकर सुखद अनुभूति होती है । यह वेस्टइंडीज में भी अच्छे प्रदर्शन की गारंटी नहीं है लेकिन इससे मेरा आत्मविश्वास बढा है । वेस्टइंडीज में स्पिनरों को खेलना होगा और विकेट कठिन हो सकते हैं । मुझे खुशी है कि मैं स्पिन को बखूबी खेल सका ।’’

भाषा मोना सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers