Asia Cup 2022: There will be two more great matches between

Asia Cup 2022 : भारत और पाकिस्तान के बीच दो बार और होगा महामुकाबला! बना रहा ये समीकरण

कल रविवार को हुए भारत पाकिस्तान के मैच नें क्रिकेट प्रेमियो के दिलों को उत्साह से भर दिया है। भारत ही नहीं बल्की दुनियां के कई देशो में भारत के इस जीत का जश्न मनाजा गया है। मैच को  टीम इंडिया ने 5 विकेट से अपने नाम किया है जीत का पहला डंका बजा दिया है। रविवार का मैच कई मामलो में रोमांचित था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : August 29, 2022/9:57 pm IST

IND vs PAK Asia Cup 2022: कल रविवार को हुए भारत पाकिस्तान के मैच नें क्रिकेट प्रेमियो के दिलों को उत्साह से भर दिया है। भारत ही नहीं बल्की दुनियां के कई देशो में भारत के इस जीत का जश्न मनाजा गया है। मैच को  टीम इंडिया ने 5 विकेट से अपने नाम किया है जीत का पहला डंका बजा दिया है। रविवार का मैच कई मामलो में रोमांचित था। आपको डिज्नी प्लस हॉच स्टार पर फ्री में मैच की हाइलाइट देखने को मिल जाएगी। लेकिन लाइव मैच देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन की जरुरत होगी। भारत और पाकिस्तान का दुसरा मुकाबला 4 सिंतम्बर को आंका जा रहा है। क्योंकि मुकाबलों में टीम का सलेक्सन जीत के स्कोर के हिसाब से होता है। एसे  में यदि संभावना बनी तो चार सितंबर को मुकाबला देखने को मिल सकता है।

rEAD mORE: सात जन्मों के बंधन में बंधे बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटी, गुपचुप तरीके से रचाई शादी

 

कैसे तय होता है मुकाबले के लिए टीमों के लिए चयन

दरशल एशिया कप 2022 में कुल 6 टीमें हिस्सा लें रही हैं। इन 6 टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है। ए ग्रुप में टीम इंडिया (Team India), पाकिस्तान (Pakistan) और हॉन्ग कॉन्ग की टीम है। वहीं दूसरी ओर अफगानिस्तान बांग्लादेश और श्री लंका है। हर टीम को अपनें ग्रुप की टीमों से मुकाबला खेल कर जीतना रहता है। यदि ग्रुप ए से भारत नें आनें वालें मैच में हांगकॉंग से मैच जीत लेती है तो टीम का अगला मुकाबला ग्रुप बी की टीमों से होगा।

rEA mORE:Safoora Zargar: जामिया यूनिवर्सिटी ने रद्द किया सफूरा जरगर का एडमिशन, MPhil/PhD की इस स्‍कॉलर ने की थी ये कांड! सुनकर रह जाएंगे हैरान 

 
Flowers