Akshar Patel out of Team India before Asia Cup final

Asia Cup 2023 Final Update : फाइनल से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ एशिया कप से बाहर, बांग्लादेश के खिलाफ खेली थी शानदार पारी

Asia Cup 2023 Final Update: अक्षर पटेल की बायीं हैमस्ट्रिंग (मांसपेशियों में खिंचाव) की चोट ने भारतीय टीम प्रबंधन की चिंताएं बढ़ा दी है।

Edited By :   Modified Date:  September 16, 2023 / 11:42 PM IST, Published Date : September 16, 2023/11:42 pm IST

Akshar Patel out of Team India before Asia Cup final : कोलंबो। अक्षर पटेल की बायीं हैमस्ट्रिंग (मांसपेशियों में खिंचाव) की चोट ने भारतीय टीम प्रबंधन की चिंताएं बढ़ा दी है क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला से बाहर हो सकते हैं। ‘क्वाड्रिसेप्स (जांघ) की चोट को ठीक होने में दो से तीन सप्ताह का समय लगता है। ऐसे में विश्व कप के लिए उनका खेलना संदिग्ध हो सकता है। अक्षर को शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ अंतिम सुपर फोर मैच में कई चोट लग गयी थीं जिसमें भारत को छह रन से हार मिली थी।

read more : Sunday Rashifal : रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जातक धन पाकर हो जाएंगे मालामाल

Akshar Patel out of Team India before Asia Cup final : बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने यहां जारी विज्ञप्ति में कहा, बांग्लादेश के खिलाफ शुक्रवार को भारत के सुपर फोर मैच के दौरान बायें क्वाड्रिसेप्स में खिंचाव के कारण अक्षर पटेल श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप फाइनल से बाहर हो गए हैं। पुरुष चयन समिति ने उनकी जगह वाशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया है। यह ऑलराउंडर आज शाम कोलंबो पहुंचा और टीम में जुड़ गया है।

 

गेंदबाजी आल राउंडर वाशिंगटन को बुला लिया गया है जो भारत की एशियाई खेलों की टीम का हिस्सा है। इससे पहले भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर कहा था, ‘‘अक्षर को कई चोट लगी हैं। उनकी हाथ की छोटी ऊंगली चोटिल है और एक थ्रो से गेंद उनके हाथ में लग गयी थी। उन्हें हैमस्ट्रिंग चोट भी है। इसलिये वाशिंगटन को बुलाया गया है। वाशिंगटन ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हैं, उन्होंने भारत के लिए अंतिम वनडे इस साल जनवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर खेला था।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers