Siraj took 4 wickets in a single over against Sri Lanka

Asia Cup 2023 IND vs SL Final Live Match: श्रीलंका के खिलाफ सिराज की गेंदबाजी का कहर…! एक ही ओवर में झटके 4 विकेट, यहां देखें लाइव

श्रीलंका के खिलाफ सिराज की गेंदबाजी का कहर...! एक ही ओवर में झटके 4 विकेट:Asia Cup 2023 IND vs SL Final Live Match

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2023 / 04:35 PM IST, Published Date : September 17, 2023/4:30 pm IST

Asia Cup 2023 IND vs SL Final Live Match ; कोलंबो। भारत और श्रीलंका के बीच महामुकाबला शुरू हो रहा है। एशिया कप 2023 का फाइनल कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है। श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है। भारतीय टीम ने अक्षर पटेल की जगह वॉशिंगटन सुंदर को टीम में जगह दी है। टॉस के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वो भी पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे। शाम को बारिश की संभावना है, लेकिन अभी मौसम साफ है। मैच के रिजर्व-डे भी रखा गया है। पिछले मैच में रेस्ट के कारण नहीं खेलने वाले विराट कोहली से लेकर हार्दिक पंड्या तक की टीम में वापसी हुई है।

read more : Rohan Bopanna: इस बड़े खिलाड़ी ने लिया संन्यास, अपने अंतिम मैच में जीत के बाद उतार दी भारतीय टीम की शर्ट 

सिराज ने चौथे ओवर में छह गेंदों में चार विकेट लिए। पहले उन्होंने चौथे ओवर की पहली गेंद पर पथुम निसांका को रवींद्र जडेजा के हाथों कैच कराया। निसांका चार गेंदों में दो रन बना सके। इसके बाद सदीरा समरविक्रमा को तीसरी गेंद पर एल्बीडब्ल्यू आउट किया। चौथी गेंद पर उन्होंने चरिथ असलंका को ईशान किशन के हाथों कैच कराया। हालांकि, वह हैट्रिक से चूक गए। पांचवीं गेंद चौके के लिए चली गई।

 

इसके बाद आखिरी गेंद पर सिराज ने धनंजय डिसिल्वा को विकेटकीपर राहुल के हाथों कैच कराया। निसांका दो रन और धनंजय चार रन बना सके। वहीं, समरविक्रमा और असलंका खाता भी नहीं खोल सके। इससे पहले बुमराह ने पहले ही ओवर में कुसल परेरा को विकेटकीपर राहुल के हाथों कैच कराया था। परेरा खाता नहीं खोल सके थे।

 

लिंक पर क्लिक कर देखें लाइव स्कोर

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers