Australian women's team beats India by three runs

IND vs AUS 2nd ODI : आस्ट्रेलियाई महिला टीम ने भारत को तीन रनों से हराया, सीरीज में हासिल की अजेय बढ़त

IND vs AUS 2nd ODI : आस्ट्रेलियाई महिला टीम ने शनिवार को यहां दूसरे महिला एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत को तीन रन से हराकर

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2023 / 10:00 PM IST, Published Date : December 30, 2023/9:58 pm IST

मुंबई : IND vs AUS 2nd ODI : आस्ट्रेलियाई महिला टीम ने शनिवार को यहां दूसरे महिला एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत को तीन रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल की। आस्ट्रेलिया ने आठ विकेट पर 258 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में भारतीय टीम 50 ओवर में आठ विकेट पर 255 रन ही बना सकी।

बता दें कि, आस्ट्रेलियाई महिला टीम ने पहला मैच छह विकेट से जीता था। अब दोनों टीमों के बीच तीसरा और सीरीज का आखिरी मुकाबला दो जनवरी को खेला जाएगा। उसके बाद पांच, सात और नौ जनवरी को तीन टी20 मैच खेले जाएंगे।

यह भी पढ़ें : Nehal Vadoliya New Sexy Video: गंदी बात फेम ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बोल्ड सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें वीडियो 

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने जीता था टॉस

IND vs AUS 2nd ODI : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलिसा हीली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में आठ विकेट पर 258 रन बनाए। जवाब में टीम इंडिया 50 ओवर में आठ विकेट पर 255 रन ही बना सकी। ऑस्ट्रेलिया के लिए फीबी लिचफील्ड ने 63 और एलिस पैरी ने 50 रन बनाए। भारत के लिए दीप्ति शर्मा ने सबसे ज्यादा पांच विकेट झटके। भारत के लिए ऋचा घोष ने 96 और जेमिमा रोड्रिग्ज ने 44 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के एनाबेल सदरलैंड ने तीन और जॉर्जिया वेयरहैम ने दो विकेट झटके।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp