BCCI bans fast bowler Harshit Rana for one match

IPL 2024 : आईपीएल का अगला मैच नहीं खेल पाएंगे ये स्टार खिलाड़ी, BCCI ने लगाया बैन, इस गलती पर मिली सजा

आईपीएल का अगला मैच नहीं खेल पाएंगे ये स्टार खिलाड़ी, BCCI bans fast bowler Harshit Rana for one match

Edited By :   Modified Date:  April 30, 2024 / 07:43 PM IST, Published Date : April 30, 2024/7:30 pm IST

कोलकाताः BCCI bans fast bowler Harshit Rana  कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज हर्षित राणा पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सात विकेट से मिली जीत में आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर एक मैच का निलंबन और मैच फीस का सौ फीसदी जुर्माना लगाया गया है।

Read More : Neha Malik Hot Photos: नेहा मलिक ने रेड कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहन कराया हुस्न का दीदार

BCCI bans fast bowler Harshit Rana  पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के आउट होने पर हवा में चुंबन देने पर राणा को मैच फीस का 60 प्रतिशत जुर्माना भरना पड़ा था । दिल्ली के खिलाफ अभिषेक पोरेल का विकेट गिरने पर उन्होंने लगभग यही हरकत दोहराई । उन्होंने पोरेल की तरफ हाथ का इशारा करके पवेलियन लौटने का संकेत दिया और फ्लाइंग किस का इशारा करते करते रूक गए।

Read More : मई महीना शुरू होते ही इन राशि वालों की किस्मत, सूर्य देव की कृपा से बरसेगा बंपर पैसा, हर काम में मिलेगी सफलता 

आईपीएल ने एक बयान में कहा,‘‘ राणा ने आईपीएल आचार संहिता की धारा 2 . 5 के तहत लेवल एक का अपराध किया है और उन्होंने अपनी सजा स्वीकार कर ली है ।लेवल एक के अपराध में मैच रैफरी का फैसला अंतिम और सर्वमान्य होता है ।’ अब वह मुंबई इंडियंस के खिलाफ केकेआर का अगला मैच नहीं खेल सकेंगे ।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers