Bhuvneshwar Kumar became Captain of Sunrisers Hyderabad Team

IPL 2023 : पहले मैच से तीन दिन पहले बड़ा फेरबदल, इस दिग्गज खिलाड़ी को मिली टीम की कमान

IPL 2023 : पहले मैच से तीन दिन पहले बड़ा फेरबदल, Bhuvneshwar Kumar became Captain of Sunrisers Hyderabad Team

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 07:17 PM IST, Published Date : March 30, 2023/6:49 pm IST

नई दिल्लीः Bhuvneshwar Kumar became Captain भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद के शुरुआती मुकाबले में टीम की अगुआई करेंगे क्योंकि नियमित कप्तान एडेन मार्कराम दक्षिण अफ्रीका की राष्ट्रीय टीम को अपनी सेवांए दे रहे हैं।

Read More : Karnataka News : चुनाव से पहले कांग्रेस में मजबूती, एक महीने में तीन नेताओं ने थामा पार्टी का दामन 

Bhuvneshwar Kumar became Captain मौजूदा सत्र शुक्रवार को अहमदाबाद में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस और चार बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के साथ शुरू होगा। सनराइजर्स हैदराबाद अपना पहला मैच रविवार को हैदराबाद में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी। मार्कराम नीदरलैंड के खिलाफ दो मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए दक्षिण अफ्रीका में हैं और तीन अप्रैल को ही भारत पहुंचेंगे।

Read More : इंदौर हादसा : पूर्व सांसद राहुल गाँधी ने जताया श्रद्धालुओं की मौत पर दुःख, की घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना

इस साल के आखिर में भारत में खेले जाने वाले एकदिवसीय विश्व कप में सीधे क्वालीफाई करने के लिए दक्षिण अफ्रीका के लिए यह श्रृंखला महत्वपूर्ण है। दक्षिण अफ्रीका के मैच 31 मार्च और दो अप्रैल को खेले जाएंगे। तैंतीस साल के भुवनेश्वर सनराइजर्स हैदराबाद के 2013 में अस्तित्व में आने के बाद से ही टीम के साथ है। उन्होंने 2019 में छह और 2022 में एक मैच में टीम कप्तानी की है। इस दौरान दो मैचों में टीम को सफलता मिली है। सनराइजर्स का दूसरा मैच सात अप्रैल कों लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ है।